मुरादाबाद में मिला महिला डॉक्टर का शव उसके फ्लैट में मिला, तीन दिन से नहीं उठा रही थीं फोन

टीम भारत दीप |

जब कर्मचारी महिला डॉक्टर के फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था।
जब कर्मचारी महिला डॉक्टर के फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था।

मूलरूप से बलिया निवासी ​निधि सिंह (30) एशियन विवेकानंद अस्पताल के आईसीयू वार्ड में कार्यरत थीं। वह कांठ रोड स्थित इंपीरियल ग्रीन अपार्टमेंट में रहती थी। उन्होंने छह माह पहले ही एशियन विवेकानंद अस्पताल ज्वॉइन किया था। बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे ड्यूटी करने के बाद वह अपने फ्लैट पर चली गईं।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला डॉक्टर का शव उसके फ्लैट में मिला। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में इंपीरियल ग्रीन अपार्टमेंट के एक फ्लैट में महिला डॉक्टर शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला डॉक्टर एशियन विवेकानंद अस्पताल में कार्यरत थीं।

तीन दिन से फोन नहीं उठाने पर उसके पिता ने अस्पताल स्टाफ को फ्लैट पर भेजा था, डुप्लीकेट चाबी बनवाकर दरवाजा खोलकर देखने पर शव बरामद हुए। शव के पास इंजेक्शन और शराब की बोतल रखी थी। महिला डॉक्टर की मौत की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलवाकर जांच कराकर मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

बलिया की रहने वाली थी डॉक्टर निधि

मूलरूप से बलिया निवासी ​निधि सिंह (30) एशियन विवेकानंद अस्पताल के आईसीयू वार्ड में कार्यरत थीं। वह कांठ रोड स्थित इंपीरियल ग्रीन अपार्टमेंट में रहती थी। उन्होंने छह माह पहले ही एशियन विवेकानंद अस्पताल ज्वॉइन किया था। बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे ड्यूटी करने के बाद वह अपने फ्लैट पर चली गईं। बुधवार शाम पांच बजे के बाद उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। शुक्रवार को भी दिनभर उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

तीन दिन से नहीं उठ रहा था फोन

जब तीन दिन से महिला डॉक्टर ने फोन नहीं उठाया तो उसके पिता ने पता करने के लिए अस्पताल में फोन कर स्टाफ से फ्लैट पर जाकर जांच करने को कहा। जब कर्मचारी महिला डॉक्टर के फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। कर्मचाराी ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और डुप्लीकेट चाबी बनवाकर फ्लैट को खोला गया तो बेड पर निधि का शव पड़ा मिला। परिजनों ने निधि के परिजनों को सूचना देकर शव को पीएम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम से मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। एएसपी सागर जैन ने बताया कि शव के पास इंजेक्शन और कमरे से शराब की बोतल बरामद हुई है, मामले की जांच की जा रही है। परिजनों से भी घटना के संबंध में जानकारी ली जाएगी।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें