पेट्रोल—डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सरकार पर विपक्ष हमलावर, यूपी में इन जगहों पर हुआ प्रदर्शन

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।
अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

कहीं बैलगाड़ी पर कार रखकर तो कहीं कार को रस्सी से खींचकर प्रदर्शन किए गए

लखनऊ। डीजल और पेट्रोल के दाम में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के खिलाफ विपक्ष सरकार को घेरने में जुट गई है। उत्तर प्रदेश के लगभग हर जिले में खासतौर पर सपा और कांग्रेस की जिला इकाइयों ने प्रदर्शन कर केंद्र सरकार का विरोध किया। कहीं बैलगाड़ी पर कार रखकर तो कहीं कार को रस्सी से खींचकर प्रदर्शन किए गए। 

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों के खिलाफ प्रधानामंत्री नरेंद्र मोदी के संससदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रदर्शन किया। इसके अलावा जौनपुर, प्रयागराज, आजमगढ़ अलीगढ़ आदि जगहों पर भी प्रदर्शन कर बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग की। 

अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर यूथ ब्रिगेड के महानगर अध्यक्ष मो. सालिम के नेतृत्व में सपाइयों ने कलक्ट्रेट के गेट पर पीएम मोदी और सीएम योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सपाइयों ने अर्धनग्न होकर नारेबाजी की। सभी पीएम मोदी, सीएम योगी और गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीरें हाथ में लिए थे।

जौनपुर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज के के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर मोदी सरकार का विरोध किया। फैसल हसन ने कहा कि एक तो जनता की कमर लॉकडाउन की वजह से टूट गई है और उपर से केंद्र सरकार की तरफ से पेट्रोल डीजल की कीमतों से इजाफा किया जा रहा है।


संबंधित खबरें