पुलिस जवान ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज होने पर की कोर्ट मैरिज

टीम भारत दीप |

मंगलवार को थाना पुलिस पीएसी जवान, प्रेमिका व प्रेमिका की मां के बयान दर्ज किए हैं।
मंगलवार को थाना पुलिस पीएसी जवान, प्रेमिका व प्रेमिका की मां के बयान दर्ज किए हैं।

जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती गजरौला में हाईवे किनारे स्थित एक मेडिकल कॉलेज में जीएनएम का कोर्स कर रही है। युवती का आरोप है कि मंडी धनाैरा क्षेत्र के पीएसी जवान से उसकी मुलाकात शेरपुर चुंगी पर हुई थी। दोनों के बीच काफी दिन तक बात होती रही।

मुरादाबाद। मुरादाबाद में एक पुलिस जवान द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में आखिरकर मंगलवार को कोर्ट मैरिज करनी ही पड़ी। जिसे वह कई माह से टाल रहा था।

जानकारी के अनुसार मुरादाबाद में तैनात पीएसी के जवान के खिलाफ नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पूरी तरह से घिर गया। इसके बाद खुद को बचाने के लिए प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर ली है।

अमरोहा ज‍िले की गजरौला थाना पुलिस ने पीएसी जवान, प्रेमिका व प्रेमिका की मां के बयान दर्ज किए हैं। जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती गजरौला में हाईवे किनारे स्थित एक मेडिकल कॉलेज में जीएनएम का कोर्स कर रही है।

युवती का आरोप है कि मंडी धनाैरा क्षेत्र के पीएसी जवान से उसकी मुलाकात शेरपुर चुंगी पर हुई थी। दोनों के बीच काफी दिन तक बात होती रही। इसके बाद पीएसी जवान उसके कॉलेज में भी आने-जाने लगा।

युवती का आरोप है कि जवान ने तीन अगस्त को उसे शादी का झांसा देकर अपने पास बुला लिया और फिर एक होटल में ले लगा। वहां पर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता के मुताबिक जवान ने मुरादाबाद बुलाकर भी कई बार दुष्कर्म किया है। लेकिन, जब युवती ने शादी करने के लिए कहा जो उसने साफ इन्कार कर दिया था।

इसके बाद युवती पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची, 24 दिसंबर को थाना पुलिस ने पीएसी जवान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। इसके बाद जवान अब पूरी तरह से घिर गया। उसने प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर ली है।

मंगलवार को थाना पुलिस पीएसी जवान, प्रेमिका व प्रेमिका की मां के बयान दर्ज किए हैं। एसएसआइ प्रमोद पाठक ने बताया कि पीएसी जवान व प्रेमिका ने कोर्ट मैरिज कर ली है। उनके बयान भी दर्ज किए गए हैं।


संबंधित खबरें