महिला से की छेड़छाड़ घर वालों ने पकड़कर पीटा, मुंह काला करके गधे पर घुमाया

टीम भारत दीप |

पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है, देर रात तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा।
पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है, देर रात तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात एक 40 वर्षीय व्यक्ति एक महिला के घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने लगा महिला ने शोर मचाया । महिला की शोर सुनकर घर के लोग जाग गए और युवक को पकड़ लिया।

बरेली। उत्तर प्रदेश बरेली जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात को छेड़छाड़ के आरोपी को गांववालों ने पकड़कर पहले जमकर पिटाई की, इसके बाद मुंह काला करके गधे पर बैठकार गांव में घुमाया।

किसी ग्रामीण ने पुलिस को आरोपी को गधे पर बैठाकर घुमाने की सूचना दे दी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात एक 40 वर्षीय व्यक्ति एक महिला के घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने लगा महिला ने शोर मचाया ।

महिला की शोर सुनकर घर के लोग जाग गए और युवक को पकड़ लिया। पहले तो सभी लोगों ने जमकर उसकी पिटाई लगाई फिर उसका मुह काला करके गधे पर बैठाकर रात में ही गांव में घुमाया।

इसकी सूचना पर सीओ विनय कुमार सिंह चौहान और थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है। देर रात तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सीओ ने कहा है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस तरह आरोपी की पिटाई लगाकर गधे पर घुमाने की खबर सोशल मीडिया पर रात से ही वायरल होने लगी है। लोग इस तरह की सजा का खुलकर समर्थन कर  रहे है। 


संबंधित खबरें