दौलत की लालची पत्नी ने पांच पतियों को बनाया शिकार,दो एकड़ जमीन के लिए पांचवें की सिर कूच कर हत्या

टीम भारतदीप |

महिला पैसे और जेवरात हाथ लगते ही वह उन्हें लेकर अपने मायके चली जाती थी। इसके बाद दूसरे शिकार की तलाश में जुट जाती थी।
महिला पैसे और जेवरात हाथ लगते ही वह उन्हें लेकर अपने मायके चली जाती थी। इसके बाद दूसरे शिकार की तलाश में जुट जाती थी।

जांच में पुलिस को पता चला कि सूरज अहिरवार की पत्नी रामकुंवर की 15 बरस पहले ग्राम मैरी के वीर सिंह से पहली शादी हुई थी। वह उसके साथ पांच बरस तक मैरी थाना नबाबाद में रही थी। जांच पड़ताल में जब महिला दोषी पाई गई तो पुलिस ने आरोपी महिला से सख्ती से पूछताछ की। इस पर महिला टूट गई और सबकुछ उगल दिया।

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से हैरान करने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक महिला की लालची फितरत उजागर हुई है। इसी लालच के खातिर उसने पांच शादियां कर डाली। चार पतियों को तो लूटपाट करने के बाद उसने छोड़ दिया लेकिन पांचवें पति को महज जमीन के एक दुकड़े के लिए पत्थरों से कूच कर मौत के घाट उतार दिया।

इतना ही नहीं इस हत्या का आरोप भी उसने अपने पहले पति पर मढ़ दिया। लेकिन पुलिस जांच में सबकुछ साफ हो गया और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी पुलिस ने प्रेसकांफ्रेंस के जरिए दी।

जानकारी के मुताबिक प्रदेश के ललितपुर जिले में विगत 10 नवंबर को थाना जखौरा के ग्राम थानवारा में सूरज अहिरवार की रात में घर के बाहर सोते समय पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मच गया था।

ग्रामीण सूरज की हत्या का आरोप उसके पत्नी ने अपने पहले पति पर लगाया तो सभी चौंक गए। इसके बाद पुलिस और एसओजी ने मिलकर मामले की जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला। पुलिस भी महिला की कहानी सुनकर चौंक उठी।

जांच में पुलिस को पता चला कि सूरज अहिरवार की पत्नी रामकुंवर की 15 बरस पहले ग्राम मैरी के वीर सिंह से पहली शादी हुई थी। वह उसके साथ पांच बरस तक मैरी थाना नबाबाद में रही थी। जांच पड़ताल में जब महिला दोषी पाई गई तो पुलिस ने आरोपी महिला से सख्ती से पूछताछ की।

इस पर महिला टूट गई और सबकुछ उगल दिया। पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया कि उसकी शादी सूरज अहिरवार से एक साल पहले हुई थी और वह अपने पति से उसकी दो एकड़ जमीन बेटे के नाम करने की जिद पर अड़ी थी। पति ने इससे इंकार कर दिया था इस कारण उसने पत्थर से सिर पर हमलाकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद महिला ने पत्थर को घर के पास मौजूद बाड़े में छिपा दिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला बहुत ही शातिर थी। बताया गया कि उसने दौलत के लिए पांच शादियां की थीं। पहले पति के साथ वह पांच साल रही। इसके बाद चार और शादियां महिला ने कीं।

जांच पड़ताल में पता चला कि महिला शादी के बाद कुछ साल रहकर उनसे लूटपाट करती थी। इसके बाद महिला पैसे और जेवरात हाथ लगते ही वह उन्हें लेकर अपने मायके चली जाती थी। इसके बाद दूसरे शिकार की तलाश में जुट जाती थी।

जांच पड़ताल में यह भी बात सामने आई कि सूरज से शादी के बाद आरोपी महिला पहले पति से भी संपर्क बनाए हुए थी, इसी वजह से उसने पहले पति को फंसाने का प्लान बनाया, लेकिन पुलिस जांच पड़ताल में सबकुछ साफ हो गया और महिला की करतूत सामने आ गई।


संबंधित खबरें