आगरा: मथुरा हाईवे पर कैंटर में लगी आग, जिंदा जल गया चालक, लोग देखते रह गए

टीम भारत दीप |

पुलिस ने गाड़ी के नंबर से चालक और उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश की में जुटी है।
पुलिस ने गाड़ी के नंबर से चालक और उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश की में जुटी है।

एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव भोजपुर निवासी कमलजीत झज्जर कैंटर गाड़ी में जूता चप्पल भरकर आगरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान कैंटर गाड़ी अलवर पुल के ढलान के पास पहुंची। तभी किसी वाहन से उसकी टक्कर हो गई और टक्कर से चालक केबिन में ही फंस गया। टक्कर लगते ही कैंटर ने आग पकड़ ली और उसी में चालक जिंदा जल गया।

आगरा। आगरा दिल्ली हाईवे पर स्थित मथुरा में अलवर पुल के ढलान पर उस समय हड़कंप मच गया, जब चलते कैंटर में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरा कैंटर को अपनी चपेट में ले लिया, लेकिन चालक केबिन में ही फंस गया और जिंदा जल गया।

गाड़ी में आग लगने के बाद मौके पर काफी भीड़ जुट गई। इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई, मौके पर पहुंची दमकल विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कैंटर में जूते चप्पल भरे हुए थे।

बताते चलें एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव भोजपुर निवासी कमलजीत झज्जर कैंटर गाड़ी में जूता चप्पल भरकर आगरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान कैंटर गाड़ी अलवर पुल के ढलान के पास पहुंची। तभी किसी वाहन से उसकी टक्कर हो गई और टक्कर से चालक केबिन में ही फंस गया।

टक्कर लगते ही कैंटर ने आग पकड़ ली और उसी में चालक जिंदा जल गया। जिंदा जल रहे चालक को बचाने के लिए लोग आए, लेकिन आग की भयानकता को देखते हुए किसी की हिम्मत नहीं पड़ी, लोग दूर से ही जलती गाड़ी को देखते रहे है।

लोगों ने इस घटना की सूचना दमकल को दी, दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया, लेकिन तब तक चालक की जलकर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने गाड़ी के नंबर से चालक और उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश की में जुटी है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें