बिकरू गांव में चलेंगे पटाखे, मनेगी दीपावली, मनु की वाइस रिकॉर्डिंग की फोरेंसिक जांच की तैयारी

टीम भारतदीप |

बिकरू गांव में मनेगी दिवाली
बिकरू गांव में मनेगी दिवाली

कानपुर में दीपावली के समय बिकरु गांव में भारी संख्या में पुलिस तैनात रहेगी। डीआईजी ने जानकारी देते हुए कहा कि गांव वाले दीपावली मना सकेंगे। उनको त्योहार मनाने पर कोई पाबंदी नहीं होगी।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू कांड से चर्चा में आई मनु उर्फ वर्षा की वाइस रिकॉर्डिंग की फो​रेंसिक जांच होगी। जांच के लिए वाइस रिकॉर्डिंग को लैब में भेज दिया गया है। 

पुलिस की मानें तो इसमें कुछ ऐसा पाया गया कि जिससे उसकी संलिप्ता मिली तो कार्रवाई होगी। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों से कहा है कि पुलिस की टीमें भले ही गांव में तैनात हैं लेकिन ग्रामीण अपना त्योहार मनाएं। दीपावली को लेकर पुलिस किसी भी तरह सख्ती नहीं करेगी। 

कानपुर में दीपावली के समय बिकरु गांव में भारी संख्या में पुलिस तैनात रहेगी। डीआईजी ने जानकारी देते हुए कहा कि गांव वाले दीपावली मना सकेंगे। उनको त्योहार मनाने पर कोई पाबंदी नहीं होगी। खबर ये भी है कि दिवंगत सीओ देवेंद्र मिश्रा के फोन की आईएमआई ट्रेस करने की तैयारी चल रही है जिसके पास से फोन बरामद होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने गांव वालों का डर खत्म करने के लिए साफ साफ कह दिया है कि आप लोग अपना पर्व खुशी से मनाएं। पुलिस आप लोगों की सुरक्षा के लिए लगाई गई है। कई आडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश पाण्डेय की बहू मनु के आडियो की फोरेंसिक जांच कराएगी।


संबंधित खबरें