लखनऊ:सो रहे किसान की लाठी—डंडों से पीट—पीटकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

ससुराली जनों पर अवधेश की हत्या का शक  है।
ससुराली जनों पर अवधेश की हत्या का शक है।

26 वर्षीय किसान की लाठी डंडों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं हत्या की सूचना पाकर पहुंची नगराम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर एडीसीपी दक्षिण के मुताबिक हत्या का कारण प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच जारी है।

लखनऊ। यूपी में लगातार कानून—व्यवस्था को लेकर उठते सवालों के बीच एक बार फिर कानून को धता बताती एक खबर सामने आई है। मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है। दरअसल यहां नगराम थाना क्षेत्र के शाह मोहम्मदपुर अपैया गांव में एक 26 वर्षीय किसान की लाठी डंडों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई।

वहीं हत्या की सूचना पाकर पहुंची नगराम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर एडीसीपी दक्षिण के मुताबिक हत्या का कारण प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच जारी है। जानकारी के मुताबिक यहां गोसाईगंज के रहने वाले अयोध्या प्रसाद के पुत्र अवधेश कुमार रावत का विवाह नगराम थाना क्षेत्र के शाह मोहम्मदपुर अपैया गांव की रहने वाली ज्ञानवती के साथ हुआ था।

बताया गया कि अवधेश कुछ दिनों से अपनी सुसराल में ही रहता था । बताया गया कि गांव के खेत में बने झोपड़ी में अवधेश कुमार रावत रात के वक्त सो रहा था। इसी दरम्यान उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई। बताया गया कि खून से लथपथ पति के शव को देख पत्नी ने नगराम पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची नगराम पुलिस ने मौका से मिले सबूतों को अपने कब्जे में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले को लेकर एडीसीपी दक्षिण पूड़ेन्दू कुमार के मुताबिक प्रथम दृष्टया अवधेश कुमार की हत्या के पीछे आपसी रंजिश प्रतीत हो रही है। मामले को लेकर जांच की जा रही है।

वहीं इंस्पेक्टर नगराम के मुताबिक मृतक अवधेश के पिता अयोध्या प्रसाद ने अवधेश के ससुराली जनों पर अवधेश की हत्या करने का शक जाहिर किया है। बताया गया कि उनकी तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर अवधेश के ससुराली जनों से पूछताछ की जाएगी । बताया जा रहा है कि मृतक अवधेश और उसकी ससुराली जनों में नहीं बनती थी कई बार झगड़े भी हो चुके थे।

बताया गया कि अवधेश अपने पिता को छोड़कर काफी समय से अपने ससुराल में रह रहा था। बहरहाल मामले की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही अपराधी पकड़ में आएगा।


संबंधित खबरें