जौनपुर में तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, तीन मजदूरों की मौत

टीम भारत दीप |

श्रमिकों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने देर रात इजरी के पास वाराणसी लखनऊ राजमार्ग को जाम कर दिया।
श्रमिकों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने देर रात इजरी के पास वाराणसी लखनऊ राजमार्ग को जाम कर दिया।

जलालपुर थाना क्षेत्र के इजरी गांव निवासी रवींद्र यादव (40), राम प्रवेश (40) और सुभाष यादव निवासी सेहमलपुर (35) मजदूरी करके अपने परिवार का खर्च चलाते थे। तीनों रविवार की रात जौनपुर शहर से ट्रक से बालू उतारकर ई-रिक्शा से घर लौट रहे थे इसी दौरान हुए हादसे में तीनों की मौत हो गई।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में रविवार देर रात एक सड़क हादसे में तीन श्रमिकों की मौत हो गई। यह हादसा वाराणसी -लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी बाजार में हुआ।

मालूम हो कि तीन मजदूर रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे ट्रक से बालू उतारने के बाद ई—रिक्शा से घर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार से ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन श्रमिकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना जैसे उनके गांव पहुंची तो हड़कंप मच गया। 

जानकारी के अनुसार जलालपुर थाना क्षेत्र के इजरी गांव निवासी रवींद्र यादव (40), राम प्रवेश (40) और सुभाष यादव निवासी सेहमलपुर (35) मजदूरी करके अपने परिवार का खर्च चलाते थे।

तीनों रविवार की रात जौनपुर शहर से ट्रक से बालू उतारकर ई-रिक्शा से घर लौट रहे थे इसी दौरान हुए हादसे में तीनों की मौत हो गई। मजदूरों की मौत से उनके परिवार के सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया। 

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

राष्ट्रीय राजमार्ग पर  सिरकोनी बाजार के पास वाराणसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में रवींद्र यादव व राम प्रवेश की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गंभीर रूप से घायल सुभाष यादव को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। हादसे के बाद चालक व सवार अन्य लोग कार छोड़कर भाग गए। पुलिस कार कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

हादसे की सूचना पर घर वाले पहुंचे

हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घर वाले जिला अस्तपाल पहुंचे। हादसे में मृत रविंद्र यादव को एक पुत्र व तीन पुत्री, सुभाष यादव को 2 पुत्र व एक पुत्री हैं। इसी तरह रविंद्र यादव को 1 पुत्र व एक पुत्री है।

 जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी बाजार में कार के धक्के से ई-रिक्शा सवार तीन श्रमिकों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने देर रात इजरी के पास वाराणसी लखनऊ राजमार्ग को जाम कर दिया।

ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

घटना के बाद सड़क किनारे पड़ी कार को लेकर पुलिस कर्मी देररात लगभग 11:15 बजे कार को खींचकर जलालपुर थाने ले जा रहे थे कि तीनों की मौत की जानकारी होने के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने वाहन को रोक कर मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया।

जलालपुर थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कार वाराणसी में पंजीकृत है। जिसका नंबर यूपी 65 डीडी 1706 है। वाहन के मालिक का पता लगाया जा रहा है।


संबंधित खबरें