जौनपुर में ढलाई मशीन पलटने से चार युवकों की मौत, कई की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

चार युवकों की मौत होने से उनके के घरों में कोहराम मच गया।
चार युवकों की मौत होने से उनके के घरों में कोहराम मच गया।

इस हादसे में अब्बूपुर ग्राम निवासी शंकर बिंद (55), मुकेश बिंद (35), मितराम बिंद (55) और रामदयाल बिंद (45) हैं की मौत हो गई। बताया जा रहाकि मरने वालों में एक साइकिल सवार भाी शामिल हैै जो मानीखुर्द का रहने वाला है, वहीं हादसे में एक युवक घायल हो गया है, उसका पीएचसी में इलाज किया जा रहा है।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में रविवार देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे  में चार युवकों की मौत हो गई। मालूम हो कि सभी मजदूर किसी छत की ढलाई के लिए गए थे, ढलाई के बाद वह मशीन के साथ वापस घर लौट रहे थे, मशीन ट्रैक्टर ट्रॉली से जुड़ी हुई थी, रास्ते में तेज रफ्तार से चल रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया,

जिससे ट्रैक्टर और ट्रॉली खाई में पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली और ढलाई मशीन पलटी तो चीख पुकार मच गई, ट्रॉली के नीचे कई लोग दब गए, चीख पुकार सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, किसी तरह से दबे  युवकों को बाहर निकाला, सभी को पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तब तक चार युवकों की मौत हो चुकी थी, वहीं पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंच गई थी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी लोग ढलाई मशीन के साथ जमदहा गांव गए थे जहां लिंटर पड़ना था, लिंटर पड़ने के बाद सभी लोग ढलाई मशीन के साथ वापस आ रहे थे, ढलाई मशीन ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे बंधी थी, साथ ही युवक ट्रैक्टर में बैठे थे।

घायल लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर की रफ्तार तेज थी, इससे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर खाई में जा गिरा।साथ ही ढलाई मशीन भी पलट गई, ऐसे में कई युवक मशीन के नीचे दब गए। जब लोग युवकों को निकालकर सोंधी ले गए तो चार युवकों की मौत हो चुकी थी। परिवार में पता चलते ही मृतकों के परिवार में हाहाकार मच गया। 

इनकी हुई मौत

इस हादसे में अब्बूपुर ग्राम निवासी शंकर बिंद (55), मुकेश बिंद (35), मितराम बिंद (55) और रामदयाल बिंद (45) हैं की मौत हो गई। बताया जा रहाकि मरने वालों में एक साइकिल सवार भाी शामिल  हैै जो मानीखुर्द का रहने वाला है, वहीं हादसे में एक युवक घायल हो गया है, उसका पीएचसी में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें