अवैध संबंध के चक्कर में अधेड़ की बेरहमी से हत्या, काट डाला प्राइवेट पार्ट

bharatdeep news |

आरोपी पड़ोसी और उसकी दोनों पत्नियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपी पड़ोसी और उसकी दोनों पत्नियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रात वह पड़ोसी के घर में घुस गया था। इससे गुस्साए पड़ोसी शिव कुमार चौधरी ने अपनी दोनों पत्नियों फूलमती देवी और किरण देवी के साथ मिलकर किसान को बुरी तरह से पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट काटकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

गोपालगंज। अवैध संबंध के चक्कर में 8 बच्चों के बाप का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। कत्ल भी इतना भयानक कि देखने वालों की रूह तक कांप जाए। बेहरमी की सारी हदें पार करते हुए अधेड के प्राईवेट पार्ट को भी कातिलों ने काट डाला।

दरअसल बिहार के गोपालगंज में अवैध संबंध के चलते 8 बच्चों के बाप की बेरहमी से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मामला जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजेपुर गांव बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी पड़ोसी और उसकी दोनों पत्नियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि यहां 55 वर्षीय बैजनाथ चौधरी का अवैध संबंध पड़ोसी की दूसरी पत्नी के साथ था। इसके लिए पड़ोसी ने बैजनाथ को कई बार अपनी पत्नी से दूर रहने की हिदायत दी थी। बताया गया कि शनिवार की रात वह पड़ोसी के घर में घुस गया था।

इससे गुस्साए पड़ोसी शिव कुमार चौधरी ने अपनी दोनों पत्नियों फूलमती देवी और किरण देवी के साथ मिलकर किसान को बुरी तरह से पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट काटकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी ने जमीनी विवाद और आपसी रंजिश को हत्या की वजह बताते हुए पांच लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। इस बाबत जादोपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पत्नी शांति देवी ने थाने में 5 लोगों के खिलाफ जमीन विवाद में पति की हत्या करने की शिकायत दी।

इसमें से पुलिस ने पड़ोसी शिव कुमार चौधरी उनकी दोनों पत्नी फूलमती देवी और किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अभी मामले की जांच जारी है।


संबंधित खबरें