पहले खिलाई मिठाई फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सास—ससुर व पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

टीम भारत दीप |

इस दौरान उसने साले पर भी फायर किया, लेकिन वह बच गया।
इस दौरान उसने साले पर भी फायर किया, लेकिन वह बच गया।

प्रमोशन की खुशी मनाने ससुराल पहुंचे पुलिसकर्मी ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। वहीं घटना के कुछ देर बाद पुलिसकर्मी को उसके गजनसू गांव स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया गया।

जम्मू। जम्मू से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक कांस्टेबल ने ससुराल में अपनी पत्नी, सास व ससुर की सर्विस राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि वारदात सतवारी थाना क्षेत्र के फ्लायं मंडाल इलाके के अलोरा गांव की है।

बताया गया कि प्रमोशन की खुशी मनाने ससुराल पहुंचे पुलिसकर्मी ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। वहीं घटना के कुछ देर बाद पुलिसकर्मी को उसके गजनसू गांव स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल राजेंद्र कुमार मंगलवार की रात करीब नौ बजे अपने ससुराल अलोरा पहुंचा था।

यहां पहुंचकर उसने बताया कि उसका प्रमोशन हो गया है। बताया गया कि पहले तो उसने ससुराल वालों को मिठाई खिलाई और खुशी जताने के लिए हवाई फायरिंग की। फिर अचानक उसने पत्नी सीमा देवी, सास राज कुमारी और सुसर रमेश कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। बताया गया कि तीनों गोली लगने के बाद खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े।

इस दौरान उसने साले पर भी फायर किया, लेकिन वह बच गया। बताया गया कि घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। इस बीच खून ज्यादा बहने से सास की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी और ससुर ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

वहीं पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही सतवारी पुलिस की एक टीम ने गजनसू से राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि अस्पताल में पुलिसकर्मी के खिलाफ मृतकों के परिजनों ने प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शनकारियों के मुताबिक चार साल से पारिवारिक विवाद चल रहा था।

महिला थाने में शिकायत के बाद पांच हजार रुपये प्रति माह वह खर्च के लिए पत्नी को देता था। बताया गया कि आरोपी पहले भी पत्नी से कई बार विवाद कर चुका है। कई बार उसने पिटाई भी की थी। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल राजेंद्र सिंह अलोरा में वारदात से पहले रिश्तेदारों की दुकान में गया था।

यहां पर उसने हेड कांस्टेबल बनने की खुशी में उन्हें मिठाई भी खिलाई। इस दौरान उन्होंने कहा था कि आज ससुराल में इतनी खुशी मनाई जाएगी कि सभी याद रखेंगे।  
 


संबंधित खबरें