लखनऊ: झांसा देकर मेडिकल छात्रा को बनाता रहा हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

डेढ साल तक पीड़िता से बनाता रहा संबंध।
डेढ साल तक पीड़िता से बनाता रहा संबंध।

धीरे—धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो वह साथ में रहने लगे। इसी बीच दोनों में शारिरिक सम्बंध भी स्थापित हुए। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच शारिरिक सम्बन्ध बनने के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। जिसके बाद लड़की ने शुभम को ये बात बताई तो उसने शादी का झांसा देते हुए पीड़ित को गर्भपात की दवा खिला दी।

लखनऊ। मेडिकल छात्रा को डेढ़ साल तक झांसा देकर उसे हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला यूपी की राजधानी लखनऊ का है। दरअसल यहां शादी का झांसा देकर मेडिकल छात्रा के साथ एक युवक उसे बीते डेढ़ बरस से अपनी हवस का शिकार बना रहा था।

इस बारे में लखनऊ के गुडंबा थाने के इंस्पेक्टर फरीद अहमद के मुताबिक नर्सिंग कोर्स करने वाली युवती की मुलाकात करीब डेढ़ साल पलने शुभम तिवारी से हुई थी। जो सीतापुर आर्यनगर का रहने वाला है। बताया गया कि धीरे—धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो वह साथ में रहने लगे। इसी बीच दोनों में शारिरिक सम्बंध भी स्थापित हुए।

पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच शारिरिक सम्बन्ध बनने के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। जिसके बाद  लड़की ने शुभम को ये बात बताई तो उसने शादी का झांसा देते हुए पीड़िता को गर्भपात की दवा खिला दी। बताया गया कि इस कारण पीड़िता की तबियत खराब हो गई। वहीं जब युवती की स्थिति में सुधार हुआ तो वह शुभम से शादी करने के लिए कहने लगी।

इस बीच दोनों में कहासुनी हो गई। बताया गया कि इसके बाद शुभम पीड़िता को छोड़कर चला गया। इतना ही नहीं वह पीड़िता का फोन भी नहीं उठा रहा था। जिसके बाद पीडिता इससे परेशान होकर गुडंबा पुलिस थाने पहुंची और शुभम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी शुभम को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।
 


संबंधित खबरें