लखनऊ: टॉप की मॉडल बनाने का झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार

टीम भारत दीप |

आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।
आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

नामी कंपनियों में विज्ञापन में मॉडल बनाने का दावा कर फिल्म बनाने वाले हिमांशु उर्फ वाशु सोनी पर दो युवतियों के साथ दुष्कर्म का आरोप है। बताया गया कि वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने विराजखंड स्थित एक गेस्ट हाउस का प्रयोग किया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हवस के पुजारी ने दो युवतियों को टॉप की मॉडल बनाने का झांसा देकर उनकी आबरू लूट ली। मामले में केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लगी है। दरअसल नामी कंपनियों में विज्ञापन में मॉडल बनाने का दावा कर फिल्म बनाने वाले हिमांशु उर्फ वाशु सोनी पर दो युवतियों के साथ दुष्कर्म का आरोप है।

बताया गया कि वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने विराजखंड स्थित एक गेस्ट हाउस का प्रयोग किया है। गुरूवार को पीड़ित मॉडल ने  विभूतिखंड थाने में केस दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

वहीं प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड चंद्रशेखर सिंह के अनुसार राजाजीपुरम निवासी हिमांशु उर्फवाशु सोनी एड फिल्म के लिए शूटिंग का काम करता है। एल्डिगो उद्यान-2 में किराए पर रहने वाली युवती ने उसकी तस्वीरें इंस्ट्राग्राम पर कई बडे़ कलाकारों के साथ देखी थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।

बताया गया कि हिमांशु ने युवती से नामी कंपनियों में मॉडल बनाने का दावा किया। बताया गया कि  हिमांशु ने टी-सीरीज कंपनी में ऑडिशन देने के नाम पर उसे विराजखंड के होटल गार्डेन इन में बुलाया। पीड़िता के मुताबिक यहां होटल के दूसरी मंजिल पर एक कमरे में लेकर गया। यहां उसके साथ कुछ देर तक कई लोग मौजूद थे।

जिसके बाद लोगों को बाहर छोड़कर वापस आया।  बाद में कमरा बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया गया कि विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। धमकी देने के बाद आरोपी हिमांशु ने उसे होटल के बाहर छोड़ दिया। इधर पीड़िता शाम केा विभूतिखंड थाने पहुंची और पुलिस को पूरी बात बताई।

वहीं पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी एक दूसरी दोस्त को दी। जो बहराइच की रहने वाली है। लखनऊ में एक हॉस्टल में रहती है। जब दूसरी युवती ने पूरी बात सुनी तो उसने भी अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई। कुछ देर बाद वह भी थाने पहुंच गई। उसने भी आरोप लगाया कि एक सप्ताह पहले हिमांशु ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया था।

उसकी धमकी व सामाजिक डर के कारण वह शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बताया गया कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम बनाकर लगातार दबिश दे रही है।


संबंधित खबरें