लखनऊ:रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में मिली महिला की अर्धनग्न लाश, लोग जता रहे ये आशंका

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार सुबह महिला (35) का अर्धनग्न शव मिलने से यहां हड़कंप मच गया। फिलवक्त शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव के शिनाख्त के लिए पूरी तरह प्रयास में जुटी है। इधर स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका भी जताई है।​ मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले तो यहां झाड़ियों के पास महिला का अर्धनग्न शव देख उनके होश उड़ गए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखण्ड इलाके में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह महिला (35) का अर्धनग्न शव मिलने से यहां हड़कंप मच गया। फिलवक्त शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव के शिनाख्त के लिए पूरी तरह प्रयास में जुटी है।

इधर स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका भी जताई है।​ मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले तो यहां झाड़ियों के पास महिला का अर्धनग्न शव देख उनके होश उड़ गए। आनन—फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस—पास के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन उसे सफलता नहीं मिल सकी। बताया गया कि शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह के मुताबिक महिला की शिनाख्त की कोशिशें जारी हैं।

महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। बताया गया कि महिला की उम्र करीब 35 वर्ष है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की बात कही जा रही है। बताया गया कि महिला के शरीर पर पीले रंग का सलवार सूट है। उधर प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

मामले में इंस्पेक्टर के मुताबिक महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस—पास के जनपदों के थानों में भी भेजी गई है। बताया गया कि हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई महिलाओं का ब्यौरा भी जुटाया जा रहा है। उनके परिवारीजनों को भी सूचना दी जा रही।

बताया गया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं। 72 घण्टे तक शव को मर्च्युरी में रखा जाएगा। बताया गया कि शिनाख्त न होने पर नियमानुसार 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस द्वारा शव का अंतिम संस्कार करा दिया जाएगा।
 


संबंधित खबरें