शर्मनाक: बहनोई के अंतिम संस्कार में जा रहे रिटायर्ड फौजी की परिवार के सामने पिटाई, दरोगा लाइन हाजिर

टीम भारत दीप |

एसपी द्वारा कार्रवाई करने की जानकारी के बीच पता चला गुरुवार को दरोगा छुट्टी लेकर घर चले गए।
एसपी द्वारा कार्रवाई करने की जानकारी के बीच पता चला गुरुवार को दरोगा छुट्टी लेकर घर चले गए।

इस बीच रिटायर्ड फौजी और दरोगा के बीच जमकर हाथापाई भी हुई। इसको लेकर दरोगा ने वर्दी फाड़ने सहित कई गंभीर आरोप लगाकर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उधर फौजी का आरोप था कि कोतवाली लाकर उसको जमकर पीटा गया। वहीं पुलिस की पिटाई से घायल रिटायर्ड फौजी का वीडियो वायरल हो गया। ट्विटर पर शिकायत के बाद एसपी ने आरोपी दरोगा रामनरेश सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

लखीमपुर खीरी। यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। दरअसल यूपी के लखीमपुर खीरी में अपने बहनोई के अंतिम संस्कार में जा रहे रिटायर्ड फौजी को दरोगा ने जमकर पीटा साथ ही उस पर केस भी दर्ज कर दिया। इधर घटना का तेजी से वीडियो वायरल होने के बाद विवादों में फंसे दरोगा को आखिरकार पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया है।

बताया गया कि रिटायर्ड फौजी की पिटाई के वीडियो के अलावा ग्रामीणों ने मेडिकल स्टोर पर दवा लेने के दौरान दरोगा पर नशे में पिटाई लगाने का आरोप लगाकर शिकायत भी की थी। वहीं एसपी द्वारा कार्रवाई करने की जानकारी के बीच पता चला गुरुवार को दरोगा छुट्टी लेकर घर चले गए।

मिली जानकारी के मुताबिक दो मई को मतगणना के दरम्यान कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव मथना निवासी रिटायर्ड फौजी रेशम सिंह अपनी मां, दो बहनों समेत पांच लोगों के साथ लखीमपुर खीरी में बहनोई के अंतिम संस्कार में जा रहे थे।

बताया गया कि माधोटांडा क्रॉसिंग के पास बैरियर पर तैनात दरोगा रामनरेश ने अपने साथी माधोटांडा के दरोगा रहीस के साथ कार को रोक कर कागज मांगे थे। बताया गया कि इस बीच रिटायर्ड फौजी और दरोगा के बीच जमकर हाथापाई भी हुई। इसको लेकर दरोगा ने वर्दी फाड़ने सहित कई गंभीर आरोप लगाकर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

उधर फौजी का आरोप था कि कोतवाली लाकर उसको जमकर पीटा गया। वहीं पुलिस की पिटाई से घायल रिटायर्ड फौजी का वीडियो वायरल हो गया। ट्विटर पर शिकायत के बाद एसपी ने आरोपी दरोगा रामनरेश सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

बताते चलें कि एक दिन पहले ही कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर के निवासी दर्जनों लोगों ने मेडिकल पर दवा लेने के दौरान दरोगा पर पिटाई लगाने का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत भी एसपी को पत्र भेजकर की गई थी। बताया गया कि दरोगा के लाइन हाजिर होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बर्खास्तगी की मांग की जा रही है।

वहीं एसपी किरीट कुमार के मुताबिक रामनरेश को लाइन हाजिर किया गया है। वीडियो की जांच जारी है। मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है।


संबंधित खबरें