अलीगढ़: घरेलू कलह के बाद युवक ट्रेन के आगे कूदा, मौत

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

अलीगढ़ के चंडौस इलाके में घरेलू कलह के चलते युवक ने रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। दूसरी घटना में एक महिला ने पति से लड़ाई के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

अलीगढ़। यूपी में अलीगढ़ के चंडौस इलाके में घरेलू कलह के चलते युवक ने रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि पत्नी के विवाद के बाद पति ने ट्रेन के आगे जान दी है।

वहीं दूसरी घटना में एक महिला ने पति से लड़ाई के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पहली घटना अतरौली के चंडौस की है। अतरौली के गांव मीरागढ़ी निवासी सतीश चंद्र (45) वर्तमान समय में चंडौस गौशाला में रहते है। उनकी पत्नी लज्जा देवी, दो बेटी और बेटा भी उनके साथ ही रहते है।

परिजनों ने बताया कि सतीश और उनकी पत्नी का किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था। उन्होंने बताया कि बस इसी बात से क्षुब्ध होकर सतीश घर से बाहर निकल गया। जानकारी के मुताबिक सतीश गुस्से में रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और वहीं चहलकदमी करने लगा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सतीश काफी देर तक ट्रेन की पटरी के पास टहल रहा था। इसी बीच जैस ही ट्रेन आई तो सतीश ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। इस दौरान खेतों में पशुओं को चारा खिला रहे ग्रामीणों की नजर सतीश पर पडी तो उन्होंने शोर मचाया।

इसके बाद शोर सुनकर लोगों की भीड मौके पर एकत्र हो गई। बताया जाता है कि घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरी घटना में क्वारसी के उदय रामनगर निवासी रामदयाल बाइक लोडर (देशी जुगाड) चलाकर परिजनों का पालन पोषण करता है। बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम किसी बात को लेकर उसका पत्नी कुमकुम से विवाद हो गया। इसके बाद शनिवार सुबह वह बाइक लोडर लेकर अपने काम पर चला गया।

परिजनों ने बताया कि पति से झगड़े के बाद कुमकुम ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। इस दौरान मां को गंभीर हालत में देखकर बच्चों ने चीत्कार मचाना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक, बच्चों का शोर सुनकर आस-पास के लोगों राम दयाल के घर पहुंच गए।

इसके बाद जब लोगों ने कुमकुम को अर्द्धमूर्छित हालत में पडा देखा तो राम दयाल को फोन किया। पड़ोसियों ने बताया कि उनके फोन करने के बाद राम दयाल तत्काल रूप से घर पहुंचा और पडौसियों की मदद से पत्नी को जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर बताई जा रही है।


संबंधित खबरें