इटावा: महिला सिपाही को यूं किया मजबूर,दो सालों से कर रहा था शारीरिक शोषण, अब ढूंढ रही पुलिस

टीम भारत दीप |

आरोपी ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।
आरोपी ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

इस संबंध में महिला सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पीड़ित महिला सिपाही के अनुसार आरोपी मकान मालिक के पुत्र ने दो वर्ष पहले उसे कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

इटावा। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला सिपाही को मजबूर कर उसके मकान मालिक का बेटा उसके साथ दो साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। वहीं अब महिला सिपाही की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

दरअसल यूपी के इटावा जिले में एक थाने में तैनात महिला सिपाही के साथ मकान मालिक के बेटे द्वारा रेप करने का आरोप है। आरोप है कि दो वर्ष पहले पहली बार उसने महिला सिपाही का रेप किया था और अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस संबंध में महिला सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पीड़ित महिला सिपाही के अनुसार आरोपी मकान मालिक के पुत्र ने दो वर्ष पहले उसे कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। बताया गया कि इसके बाद अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर देने की धमकी देते हुए दो वर्षो से लगातार वह उसके साथ दुष्कर्म करता चला आ रहा था।

इधर 22 मई को पुनः बलात्कार की घटना आरोपी द्वारा की गई। जिसके बाद पीड़ित महिला सिपाही ने शिकायत पुलिस में की है। वहीं एसएसपी बृजेश कुमार सिंह के मुताबिक महिला सिपाही के साथ युवक के द्वारा दुष्कर्म किये जाने की घटना की शिकायत सामने आई है।

 उनके मुताबिक महिला सिपाही ने पुलिस को बताया है कि आरोपी मकान मालिक का पुत्र कन्हैया ने उसके साथ दो वर्ष पहले 15 अक्टूबर 2019 को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया था। बताया गया कि आरोपी ने महिला की अश्लील तस्वीरे और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली थी।

बताया गया कि इन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और पैसों की डिमांड करता रहा। बताया गया कि पीड़ित महिला सिपाही की शिकायत पर युवक के खिलाफ धारा 376, 506, 328,व 3(2)V एससी/एसटी एक्ट और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया  है। वहीं अब मामले में पुलिस की टीम आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।


संबंधित खबरें