फतेहपुर: खराब पिकअप की मरम्मत कर रहे चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत, एक घायल

टीम भारत दीप |

घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र में NH-2 पर देर रात करीब 2 बजे एक खराब पिकअप लोडर को बनाने गाड़ी मैकेनिक धर्मेंद्र उर्फ भूरा अपने तीन साथियों के साथ गया था। धर्मेंद्र ट्रक को रिपेयर कर ही रहा था कि इसी दौरान प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से चारों को कुचल दिया, जिसमें भूरा सहित 3 की मौके पर मौत हो गई,

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। खागा कोतवाली क्षेत्र में महिचा मंदिर चौकी के पास हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने 4 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक गाड़ी मैकेनिक अपने 3 साथियों के साथ आईटीआई कॉलेज के पास खराब पिकअप को बनाने गया था। तभी प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने चारों को रौंद दिया।

रात दो बजे हुआ हादसा

फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र में NH-2 पर देर रात करीब 2 बजे एक खराब पिकअप लोडर को बनाने गाड़ी मैकेनिक धर्मेंद्र उर्फ भूरा अपने तीन साथियों के साथ गया था। धर्मेंद्र ट्रक को रिपेयर कर ही रहा था कि इसी दौरान प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से चारों को कुचल दिया, जिसमें भूरा सहित 3 की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक की टक्कर से पिकअप भी हाईवे पर पलट गया।

घायल युवक कानपुर रेफर

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शुक्ला ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

इनकी हुई मौत

हादसे में 22 वर्ष सोनू घायल हो गया है, जबकि पिंटू (24), बब्बू (27) और गाड़ी मैकेनिक धर्मेंद्र उर्फ भूरा (25) की मौके पर मौत हो गई।धर्मेंद्र उर्फ भूरा खागा का रहने वाला है। बीते साल 19 मई 2021 को उसकी शादी हुई थी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें