आगरा में देर रात गोदाम में लगी आग, दमकल कर्मचारियों कड़ी मशक्कत से बुझाई आग

टीम भारत दीप |

पौन घंटे प्रयास के बाद आग को काबू किया।
पौन घंटे प्रयास के बाद आग को काबू किया।

हनुमान नगर में रीना चंद्रा का गोदाम है। पुलिस के अनुसार गोदाम में एक ई-रिक्शा, लोडिंग टेपों खड़ा था। जिसमें कुछ सामान रखा हुआ था। कालोनी के कुछ लोगों ने गोदाम के अंदर से लपटें निकलती देखीं। जिससे अफरा—तफरी मच गई। वह घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने आग पर पानी डालकर उसे बुझाने का प्रयास किया।

आगरा। आगरा के जगदीशपुरा स्थित हनुमान नगर में शनिवार देर रात गोदाम में आग लग गई। भयानक आग देखकर लोगों के हाथ पांव फूल गए। लोगों ने आग पर पानी डालकर उसे अपने स्तर से काबू करने का प्रयास किया। मगर, तब तक लपटें बेकाबू होकर पूरे गोदाम को चपेट में ले चुकी थीं। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने करीब पौन घंटे प्रयास के बाद आग को काबू में किया।

आग लगते ही मची अफरा-तफरी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हनुमान नगर में रीना चंद्रा का गोदाम है। पुलिस के अनुसार गोदाम में एक ई-रिक्शा, लोडिंग टेपों खड़ा था। जिसमें कुछ सामान रखा हुआ था। कालोनी के कुछ लोगों ने गोदाम के अंदर से लपटें निकलती देखीं।

जिससे अफरा-तफरी मच गई। वह घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने आग पर पानी डालकर उसे बुझाने का प्रयास किया। तब तक आग ने गोदाम में रखे सारे सामान व दोनों वाहनों को चपेट में ले लिया था। दस मिनट बाद पहुंची दो दमकलों ने पौन घंटे प्रयास के बाद आग को काबू किया। पुलिस के अनुसार आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें