अलीगढ़: हवाई फायरिंग करने से रोकना युवक को पड़ा भारी, युवक के ऊपर झोंक दिया फायर

टीम भारतदीप |

बदमाशों ने टीचर के ऊपर किया फायर
बदमाशों ने टीचर के ऊपर किया फायर

अलीगढ़ में कुछ मनबढ़ किस्म के लोगों ने एक छोटी-सी बात को लेकर कोचिंग के टीचर की पिटाई कर दी। टीचर की पिटाई करने के पीछे की वजह टीचर का लोगों को हवाई फायरिंग करने से रोकना है।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से घटना सामने आई है। जिसमे कुछ मनबढ़ किस्म के लोगों ने एक छोटी-सी बात को लेकर कोचिंग के टीचर की पिटाई कर दी।

टीचर की पिटाई करने के पीछे की वजह टीचर का लोगों को हवाई फायरिंग करने से रोकना है। आरोप है कि बदमाशों ने टीचर के ऊपर फायर भी झोंक दिया था लेकिन किसी तरह टीचर बच गया।

इसके बाद बदमाशों ने टीचर की पिटाई कर दी। इस मामले में पीड़ित टीचर ने पुलिस को तहरीर दी है। टीचर को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि जनपद मथुरा क्षेत्र के थाना नौझील पचेरा गांव निवासी प्रियव्रत रावत पुत्र भानु प्रताप रावत ने बताया कि वह कोचिंग करने के लिए खैर क्षेत्र भगवानगढ़ी गया हुआ था। इसी दौरान उसने वहां देखा कि करीब पांच से ज्यादा की संख्या में कुछ लोग हवाई फायरिंग कर रहे थे।

प्रियव्रत ने बताया कि जब उसने हवाई फायरिंग की तो उन लोगों ने उसके साथ बदसलूकी की। प्रियव्रत के मुताबिक, जिस वक्त उसके साथ बदसलूकी की जा रही थी, उसी वक्त इस बात का विरोध करते हुए कोचिंग के टीचर वरुण शर्मा और बॉबी शर्मा भी आ गए।

उसने बताया कि उसके टीचरों ने भी हवाई फायरिंग करने का विरोध किया। आरोप है कि हवाई फायरिंग करने वाले युवकों में से एक ने प्रियव्रत पर गोली चला दी। जानकारी के मुताबिक, गोली चलाते वक्त टीचर वरुण शर्मा ने देख लिया और उन्होंने प्रियव्रत को धक्का दे दिया।

इससे गोली प्रियव्रत के पास से गुजर गई। वहीं मनबढ़ों ने टीचर वरूण शर्मा, बॉबी शर्मा के साथ मारपीट की। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद घायल तीनों लोग क्षेत्रीय थाने पहुंचे, जहां से पुलिस ने तीनों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


संबंधित खबरें