शराब पार्टी के दौरान हुआ तेज धमाका, दोस्त को घायल छोड़ भागे शराबी

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

नारखी क्षेत्र नगला वदे निवासी 27 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र रामपाल बीती रात अपने घर के पास एक स्कूल में शराब पार्टी में गया था। पार्टी से जब देर रात वह घर लौटा तो लहूलुहान अवस्था में था।

फिरोजाबाद। यूपी के फ़िरोजाबाद-थाना नारखी क्षेत्र से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां नारखी क्षेत्र नगला वदे निवासी 27 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र रामपाल बीती रात अपने घर के पास एक स्कूल में शराब पार्टी में गया था।

पार्टी से जब देर रात वह घर लौटा तो लहूलुहान अवस्था में था। वीरेंद्र को आनन- फानन में उसकी पत्नी व भाई आदि लेकर जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर गए। जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार किया।

जानकारी के मुताबिक घायल वीरेंद्र ने बताया कि कल रात वह शराब पार्टी में गया था। यह पार्टी उसके घर के पास वाले स्कूल में होनी थी। उसने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था, तभी एक बहुत तेज धमाके की आवाज हुई।

वीरेंद्र का कहना है कि धमाका ऐसा था जैसे किसी ने गोली चलाई। उसने बताया कि धमाके की आवाज आने का बाद उसके साथ के लोग उसे वहीं वैसा छोड़कर निकल गए। उसने कहा कि उसके लोग न तो उसको अस्पताल ले गए और न किसी तरह की कोई मदद की।

वीरेंद्र के भाई का कहना है कि जब वीरेंद्र घर आया तो वह लहूलुहान हालत में था। उसके शरीर मे चोट के निशान भी थे। वहीं वीरेंद्र की पत्नी राधा का कहना है कि आनन- फानन में वह लोग वीरेंद्र को जिला अस्पताल लेकर आए है, जहां उसे सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया।

पत्नी ने बताया कि फिलहाल ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार दिया। परिवार के लोगों ने किसी तरह की  दुश्मनी से इनकार किया है।


संबंधित खबरें