फिरोजाबाद पुलिस ने अफगानिस्तान से मंगाई गई 2 करोड़ की हेरोइन के साथ चार तस्कर पकड़े

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पकड़े गए तस्करों के तार महाराष्ट्र से जुड़े हैं।
पकड़े गए तस्करों के तार महाराष्ट्र से जुड़े हैं।

एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि सिरसागंज के गांव धातरी के समीप ढाबा है। यहां बड़ी संख्या में ट्रक चालकों का रुकना और खाना-पीना रहता है। इस ढाबे पर हेरोइन की बिक्री की जाती थी।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद पुलिस ने अफगानिस्तान से तस्करी कर लाई गई आधा किलो हेरोइन के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सूचना के आधार पर शिकोहाबाद पुलिस ने नौशहरा पुल के समीप से आरोपियों को पकड़ा है।

दोनों की तलाशी लेने पर करीब दो करोड़ रुपये है हेरोइन बरामद हुई पूछताछ में बताया कि यह हेरोइन अफगानिस्तान से मंगाई गई है। पकड़े गए तस्करों के तार महाराष्ट्र से जुड़े हैं।

गैंग का सरगना दो साल से मुंबई की जेल में बंद है। उसके गुर्गे फिरोजाबाद में तस्करी का कारोबार करते थे। आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

चार तस्करों को पकड़ा

पकड़े गए तस्करों के बारे में एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि अफगानिस्तान से मंगाई गई हेरोइन की तस्करी की सूचना पर शिकोहाबाद पुलिस और एसटीएफ नौशहरा पुल पर पहुंची।

यहां थाना पुलिस और एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी कर ओम डिग्री कॉलेज के समीप से चार तस्करों सुमित दिवाकर निवासी कनिकपुर थाना बरनाहल मैनपुरी, गोविंद यादव निवासी नगला खंदारी थाना सिरसागंज, संदीप और लव कुमार यादव निवासी नगला गुलाल थाना नगला खंगर को गिरफ्तार कर लिया।

उनके कब्जे से 464 ग्राम हेरोइन और पांच किलो गांजा बरामद किया गया।एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि सिरसागंज के गांव धातरी के समीप ढाबा है। यहां बड़ी संख्या में ट्रक चालकों का रुकना और खाना-पीना रहता है।

इस ढाबे पर हेरोइन की बिक्री की जाती थी। यह काम आरोपी गोविंद यादव करता था। वहीं आरोपियों से बरामद कार सुमित की है, इसका प्रयोग तस्करी के लिए किया जाता था। 

एसएसपी अजय पांडेय ने बातया कि नगला गुलाल निवासी संदीप जानलेवा हमले का आरोपी है। उसके खिलाफ नगला खंगर थाने में एक मुकदमा दर्ज है। शेष आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। 


संबंधित खबरें