मुरादाबाद में जहरीली गैस से चार की मौत, पुलिस ने रात डेढ़ बजे निकलवाए तहखाने से शव

टीम भारत दीप |

पुलिस ने रात करीब डेढ़ बजे शवों को तहखाने से निलवाकर मोर्चरी भिजवा दिया है।
पुलिस ने रात करीब डेढ़ बजे शवों को तहखाने से निलवाकर मोर्चरी भिजवा दिया है।

राजपुर केसरिया गांव के प्रधान ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ ठाकुरद्वारा डॉ अनूप यादव ने बताया कि घर के तहखाने से राजेंद्र (50साल), उसके बेटों प्रीतम (30 साल) व हरकेश (20साल) और नौकर रमेश (35साल) के शव मिले हैं। घर के मालि राजेंद्र पूर्व में नकली शराब बनाने के मामले में जेल भी जा चुका है।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सोमवार रात करीब 12 बजे एक घर के तहखाने से चार लोगों के शव बरामद हुए। गृहस्वामी व उसके दो बेटों और नौकर के शव बताए जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस को शक है कि तहखाने में नकली शराब बनाई जा रही थी। प्रथम दृष्टया तहखाने में कोई जहरीली गैस रिसने की वजह से चारों मौत हुई हैं। रात होने और जहरीली गैस का रिसाव होने की वजह से पुलिस रात में तहखाने की जांच नहीं कर सकी है। सूचना पर एसएसपी पवन कुमार भी पहुंचे। मौके पर भारी आसपास के थानों का फोर्स मौजूद है।

दरअसल, मामला ठाकुरद्वारा सर्किल के डिलारी थानाक्षेत्र के राजपुर केसरिया गांव का है। यहां गैस फैलने पर रात रात मेंं हड़कंप मच गया। इसके बाद गांव के प्रधान ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंचे सीओ ठाकुरद्वारा डॉ अनूप यादव ने बताया कि घर के तहखाने से राजेंद्र (50साल), उसके बेटों प्रीतम (30 साल) व हरकेश (20साल) और नौकर रमेश (35साल) के शव मिले हैं। घर के मालि राजेंद्र पूर्व में नकली शराब बनाने के मामले में जेल भी जा चुका है। आंशका है कि घर के तहखाने में तहखाने में नकली शराब बनाई जा रही थी।

चार शव मिलने से लोग डरे

पुलिस ने रात करीब डेढ़ बजे शवों को तहखाने से निलवाकर मोर्चरी भिजवा दिया है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। खासकर आसपास के घरों में रहने वाले लोग सहमे हुए हैं। इन्हें घर खाली कराकर थोड़ा दूर शिफ्ट किया गया है। ताकि तहखाने से निकली जहरीली गैस से कोई और जनहानि न हो।

राजपुर केसरिया गांव में देर रात करीब दो बजे सीओ और आसपास के थानों का फोर्स मौजूद है। मामला शराब से जुड़ा होने की वजह से आबकारी विभाग की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। जिला आबकारी अधिकारी भी इसी गांव में मौजूद हैं।

 इसे भी पढ़ें...


 


संबंधित खबरें