मुरादाबाद में फरार हिस्ट्रीशीटर के मकान पर चला बाबा का बुलडोजर, धराशायी हुआ भवन

टीम भारत दीप |

हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ अमरोहा, बदायूं, रामपुर और सम्भल जनपद में लगभग 27 मुकदमे दर्ज हैं।
हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ अमरोहा, बदायूं, रामपुर और सम्भल जनपद में लगभग 27 मुकदमे दर्ज हैं।

सद्दाम के खिलाफ के जिलों के थाने में लगभग 27 मुकदमे दर्ज हैं। मूंढापांडे थाने का हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कुंदरकी थाने में पशु लूट का मुकदमा दर्ज है। आरोपित ने अपने साथियों के साथ 30 मई 2021 को सैफपुर चित्तू गांव में पशु लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में कुंदरकी पुलिस बीते छह माह से उसकी तलाश कर रही थी।

मुरादाबाद। प्रदेश में योगी सरकार के लौटने के बाद गुंडे माफिया की शामत आ गई है। पुलिस और प्रशासन भी बुलडोजर के साथ सक्रिय है। मंगलवार को सदर तहसील ने सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर चलाया था। वहीं, बुधवार को कुंदरकी थाना पुलिस ने छह माह से फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर के घर पर बुलडोजर चलाकर उसकी दीवार गिरा दी।

बुधवार को कुंदरकी पुलिस की टीम मूंढापांडे थाना क्षेत्र के चमरौआ गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर सद्दाम के घर बुलडोजर के साथ पहुंची। पुलिस टीम ने घर वालों को कानूनी कार्रवाई की जानकारी दी और फिर घर पर बुलडोजर चला दिया।

इस दौरान हिस्ट्रीशीटर के घर की दीवार को ढहा दिया गया। कुंदरकी थाना प्रभारी निरीक्षक सतराज सिंह ने बताया कि बुधवार को न्यायालय के आदेश पर हिस्ट्रीशीटर की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाने के साथ चल संपत्ति को जब्त किया गया है। यह कार्रवाई सीआरपीसी धारा-83 तहत की गई है।

27 मामलों में वांछित है सद्दाम

पुलिस के अनुसार हिस्ट्रीशीटर सद्दाम के खिलाफ के जिलों के थाने में लगभग 27 मुकदमे दर्ज हैं। मूंढापांडे थाने का हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कुंदरकी थाने में पशु लूट का मुकदमा दर्ज है। आरोपित ने अपने साथियों के साथ 30 मई 2021 को सैफपुर चित्तू गांव में पशु लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इस मामले में कुंदरकी पुलिस बीते छह माह से उसकी तलाश कर रही थी। कुंदरकी थाना प्रभारी सतराज ने बताया कि इसी मुकदमे के तहत आरोपित के खिलाफ मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित चल संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है। आरोपित हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ अमरोहा, बदायूं, रामपुर और सम्भल जनपद में लगभग 27 मुकदमे दर्ज हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें