गोरखपुर में बरात‍ियों से भरी स्कॉर्पियो बस से टकराई, तीन लोगों की मौत- चार घायल

टीम भारत दीप |

घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा ले जाया गया।
घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा ले जाया गया।

कोहिला से एक गांव में बारात गई हुई थी। सुबह बाराती स्कार्पियो से लौट रहे थे। वह अभी गगहा के हाटा बाजार के पास फ्लाई ओवर के पास पहुंची थी कि सामने की तरफ से आ रही जनरथ बस से टकरा गई। इससे स्कार्पियो में सवार छह बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर के गगहा के हाटा बाजार में सोमवार सुबह बारातियों को लेकर जा रही एक स्कार्पियो बड़हलगंज से गोरखपुर की तरफ आ रही जनरथ बस से टकरा गई। इस हादसे में स्कार्पियो में सवार छह बाराती घायल हो गए।

घायलों में से तीन की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। घायलों का जिलाअस्पताल व मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। सभी घायल व मृतक बड़हलगंज के कोहिला गांव के थे।

ऐसे हुई दुर्घटना

मालूम हो कि कोहिला से एक गांव में बारात गई हुई थी। सुबह बाराती स्कार्पियो से लौट रहे थे। वह अभी गगहा के हाटा बाजार के पास फ्लाई ओवर के पास पहुंची थी कि सामने की तरफ से आ रही जनरथ बस से टकरा गई।

इससे स्कार्पियो में सवार छह बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर गगहा पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा ले जाया गया।

इनकी हुई मौत

डॉक्टरों ने 48 वर्षीय राम नारायण व एक और बराती को मृत घोषित कर दिया। शेष चार घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया। जिला अस्पताल में एक और घायल की मौत हो गई। तीन घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों में कोहिला के संतोष मौर्या व भोला की स्थिति गंभीर है।

पुलिस के अनुसार सुबह के समय घना कोहरा था। संभव है कि स्पष्ट न दिखने के कारण दुर्घटना हुई हो। फिलहाल दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक का नाम व पते की जानकारी ली जा रही है। वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं इस हादसे में घायल एक ​मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकीं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें