टिक-टाक गर्ल से दुष्कर्म के आरोपित ने जेल से छूटते ही लखनऊ में निकाला जुलूस-मुकदमा, वीड‍ियो वायरल

टीम भारत दीप |

युवती ने दिव्यांश के खिलाफ इंदिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।
युवती ने दिव्यांश के खिलाफ इंदिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

इंस्पेक्टर गोसाईगंज शैलेंद्र गिरी ने बताया कि दारोगा मनिंदर सिंह की तहरीर पर काफिले में जो गाड़ियां चल रही थीं उनके चालक खतरनाक तरीके से गाड़ियां चला रहे थे। इसका विडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ।

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी मुंबई की युवती को बालीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक शोषण करने और गर्भपात कराने के मामले में जेल भेजा गया राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी सोमवार को जेल से छूट गया।

गोसाईगंज जेल से छूटने के बाद माला पहने हुए राजन पंडित ने लक्जरी गाड़ियों के काफिले के साथ सुशांत गोल्फ सिटी तक जुलूस निकाला।इंस्पेक्टर गोसाईगंज शैलेंद्र गिरी ने बताया कि दारोगा मनिंदर सिंह की तहरीर पर काफिले में जो गाड़ियां चल रही थीं उनके चालक खतरनाक तरीके से गाड़ियां चला रहे थे।

इसका विडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया। गाड़ियों का चालन भी किया। बता दें, राजन पंडित के खिलाफ मुंबई का कांदीवली में रहने वाली टिक-टाक गर्ल ने इंदिरानगर कोतवाली में बीते नवंबर माह में राजन पंडित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इंंस्पेक्टर इंदिरानगर आरपी प्रजापति ने बताया कि राजन पंडित यहां इंदिरानगर मानस सिटी के में रहता था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि दो साल तक राजन ने उसे लिव इन रिलेशन में रहकर उसका शारीरिक शोषण किया।

गर्भपात कराया और जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसे मारपीट कर भगा दिया। यह आरोप लगाते हुए युवती ने दिव्यांश के खिलाफ इंदिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद राजन को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वह गाजियाबाद में भी रहता है।

युवती के मुताबिक एक प्रोजेक्ट के दौरान वह दिव्यांश के संपर्क में आई थी। दिव्यांश ने बताया कि उसका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। वह फिल्में बना रहा है। दिव्यांश ने शादी का झांसा देकर और दो साल तक लिव इन रिलेशन में रखा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। 

दिव्यांश से शादी का दबाव बनाया तो उसने गर्भपात करा दिया। साथ रहने के दौरान लखनऊ समेत कई अलग-अलग शहरों में दिव्यांश उसके साथ रहा। शादी का दबाव बनाने पर वह प्रताड़ित कर मारपीट करता था। युवती ने बताया कि दिव्यांश के घर पर पहुंचकर उसने विरोध और शिकायत की। इस पर दिव्यांश की बहन नीतू और नेहा ने खुद को सपा नेता बताते हुए जेल भेजने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें