मेरठ में हलाला के नाम पर महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

महिला ने होटल से ही मौसेरे भाई को जानकारी दी।
महिला ने होटल से ही मौसेरे भाई को जानकारी दी।

मेरठ के लिसाड़ी गेट निवासी महिला का छह माह पहले पति से तलाक हो गया था, लेकिन दोनों में फिर सहमति बन गई और दोनों साथ में रहने को तैयार हो गए। जब इस मामले को लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी निवासी मौलाना सरफराज से दरियाफ्त किया तो उन्होंने बताया कि महिला को हलाला कराना होगा।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर में समाज में प्रचलित एक प्रथा के नाम पर महिला के साथ दो लोगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। महिला ने इस मामले में अपने परिजनों से शिकायत तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि हलाला करवाने वाले मौलाना के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो महिला होटल के अंदर जाती दिखी और दोनों आरोपी भी सीसीटीवी में नजर आए हैं।

6 माह पहले पति ने दिया था तलाक

मालूम हो कि मेरठ के लिसाड़ी गेट निवासी महिला का छह माह पहले  पति से तलाक हो गया था, लेकिन दोनों में फिर सहमति बन गई और दोनों साथ में रहने को तैयार हो गए। जब इस मामले को लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी निवासी मौलाना सरफराज से दरियाफ्त किया तो उन्होंने बताया कि महिला को हलाला कराना होगा।

आरोप है कि मौलाना सरफराज ने बागपत के दोघट के गांव मिलाना निवासी अपने करीबी हाफिज उम्मैद और रियासत को शनिवार को मेरठ बुला लिया, इसके बाद रात करीब नौ बजे नूरनगर पुलिया के पास महिला को दोनों आरोपियों के साथ भेजा गया।

होटल में दिया वारदात को अंजाम

उसके परिजनों ने महिला को बताया गया कि हलाला होने के बाद हाफिज निकाह कराएंगे। जब हलाला हो जाए तो सुबह घर आ जाना। आरोपी हाफिज उम्मैद और रियासत महिला को लेकर एनएच 58 पर होटल में गए।

महिला का आरोप है कि यहां पर हलाला के नाम पर दोनों आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया। महिला ने होटल से ही मौसेरे भाई को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोतिपों को गिरफ्तार कर लिया और महिला का मेडिकल कराया गया, वहीं आरोपित मौलाना अभी फरार है।  

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें