देवरिया में मोबाइल के विवाद में पति ने पत्नी को गोली से उड़ाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या ही कर दी।
विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या ही कर दी।

नरेंद्र मुंबई में नौकरी करता था। कोरोना काल में वह गांव आ गया और चौराहे पर स्टेशनरी की दुकान खोल ली। मंगलवार को नरेंद्र ने अनुराधा का मोबाइल ले लिया था। रात को नरेंद्र दुकान से घर पहु़ंचा और कहीं जाने के लिए अनुराधा से कपड़ा मांगने लगा।

देवरिया।यूपी के देवरिया जिले में मंगलवार देर रात एक दिल दहलाने वाली घटना हो गई। यहां मोबाइल फोन को लेकर पति—पत्नी में शुरू हुए विवाद के बाद आक्रोशित पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह घटनाक्रम देवरिया के बरहज थाना क्षेत्र के पैना गांव का है। यहां मंगलवार रात मोबाइल फोन के विवाद में पति ने पत्नी को लाइसेंसी बंदूक से गली मार दी। पुलिस आरोपी पति को बंदूक सहित हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना की जानकारी होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने मौके पर पहुंचकर हत्याकांड के बारे में पूछताछ की।

चार साल पहले हुई थी दोनों की शादी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भटनी थाना क्षेत्र के प्यासी गांव निवासी अर्जुन मिश्र ने बेटी अनुराधा की शादी 4 वर्ष पूर्व पैना गांव निवासी नरेंद्र उर्फ गोल्डेन तिवारी से की थी। नरेंद्र मुंबई में नौकरी करता था।

कोरोना काल में वह गांव आ गया और चौराहे पर स्टेशनरी की दुकान खोल ली। मंगलवार को नरेंद्र ने अनुराधा का मोबाइल ले लिया था। रात को नरेंद्र दुकान से घर पहु़ंचा और कहीं जाने के लिए अनुराधा से कपड़ा मांगने लगा।

इस पर उसने पहले मोबाइल लौटाने की बात कही। इसीको लेकर दोनों में विवाद शुरू होने लगा, विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या ही कर दी। 

गुस्से में चलाई गोली

विवाद के बाद जब पति नरेंद्र ने गोली मारने की धमकी दी तो अनुराधा ने कहा कि गोली मार दो, लेकिन वह बिना मोबाइल लिए कपड़ा नहीं देगी। इस पर नरेंद्र गुस्से में आ गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से उसे गोली मार दी।

गोली गर्दन के पास लगने से अनुराधा की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। आंगन में मृत पड़ी अनुराधा को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष टीजे सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हत्याकांड की जानकारी अधिकारियों को देते हुए आरोपी नरेंद्र को असलहे के साथ हिरासत में ले लिया।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

महिला की हत्या की सूचना पर एएसपी राजेश कुमार सोनकर, सीओ देवआनंद मौके पर पहुंचे। हत्या की जानकारी होते ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

मृतका अनुराधा की एक वर्ष की बेटी वैष्णवी है। आरोपी नरेंद्र के पिता सेना से रिटायर्ड थे। कुछ माह पूर्व उनकी मौत हो गई थी। घटना के समय उसकी वृद्ध मां शारदा देवी बरामदे में बैठी थीं। एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि आरोपी पति को असलहे सहित हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें