पति ने डांस करने से रोका तो पत्नी ने यूं उतार दिया मौत के घाट

टीम भारत दीप |

पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्‍नी ने डांस करने से रोकने जाने पर पति पर रॉड से हमला बोल दिया। यहीं नहीं बुरी तरह से घायल पति को करीब 40 घंटे तक घर में ही रखे रहा गया। बाद में उसे इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

बोकारो। झारखंड के बोकारों से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्‍नी ने डांस करने से रोकने जाने पर पति पर रॉड से हमला बोल दिया। यहीं नहीं बुरी तरह से घायल पति को करीब 40 घंटे तक घर में ही रखे रहा गया। बाद में उसे इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बोकारो के सेक्‍टर छह थाना क्षेत्र के बगीचा टोला पत्‍थर खदान के पास बसंत पंचमी के दिन सरस्‍वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान कृष्‍णा बागती की पत्‍नी आरती (उम्र 35 वर्ष) डीजे पर डांस करना चाहती थी। कृष्‍णा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो वह नाराज हो गई। इस बात को लेकर पति पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ।

विवाद के बाद भी आरती सरस्वती पूजा विसर्जन में चली गई और नाचने गाने के बाद वापस घर लौटी। लौटने पर पति-पत्नी के बीच फिर विवाद हुआ। विवाद के बीच आरती ने घर में रखे लोहे के रॉड से पति पर हमला कर दिया। घायल पति को उसने करीब 40 घंटे तक घर में ही रखा। बाद में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।  बताया गया कि शनिवार देर रात उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने रविवार को आरोपी महिला आरती देवी को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि कृष्‍णा और आरती की दो बेटियां और एक बेटा है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले की जांच की जारी है। बताया गया कि कृष्णा ऑटो चलाकर पत्नी और तीन बच्चों का भरण पोषण करता था। घटना के वक्त उसके दो बेटे और बेटी राखी घर के अंदर ही थे।

उन्होंने पूरे घटनाक्रम को अपनी आंखों से देखा। बताया गया कि आरती ने लहूलुहान पति को जख्‍मी हालत में कमरे में 40 घंटे तक बंद रखा। कृष्णा बंद कमरे में दर्द से तड़पता रहा बावजूद उसकी पत्नी को दया नहीं आई। घटना की न तो किसी को जानकारी दी गई ना ही उसे इलाज के लिए भेजा गया। अंततः 20 फरवरी की देर रात कृष्णा ने दम तोड़ दिया।

21 फरवरी की सुबह 10 बजे उसकी मौत की खबर मुहल्ले में फैल गई। फिर पुलिस को सूचना मिली, पुलिस ने घर में घुसकर शव को बरामद किया। साथ ही आरोपी पत्नी को मौके से गिरफ्तार कर उसे थाने ले आई। बताया गया कि घटनास्थल से पुलिस ने हमले में प्रयोग किए गए लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है।


संबंधित खबरें