आगरा में घायल के इलाज में देरी पर घर वालों ने जूनियर डॉक्टरों को पीटा, डॉक्टरों ने काम किया बंद

टीम भारत दीप |

आक्रोशित जूनियर डॉक्टरों ने इमरजेंसी में काम ठप कर दिया।
आक्रोशित जूनियर डॉक्टरों ने इमरजेंसी में काम ठप कर दिया।

सिकंदरा के रुनकता हाईवे पर मथुरा से लौट रहे युवकों की बाइक ट्रक में घुस गई। जिसमें एमएम गेट निवासी 22 साल के सलमान की मौत हो गई। उसका साथी इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल इमरान को घर वाले एसएन इमरजेंसी लेकर पहुंचे। घर वालों ने जूनियर डाक्टरों पर इलाज में देरी का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया इसके बाद तीन डाक्टरों से मारपीट कर दी।

आगरा। आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में उस समय अफरा—तफरी का माहौल हो गया जब एक घायल के ​परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए जूनिय डॉटक्टरों को पीट दिया। इससे इमरजेंसी वार्ड में हंगामा हुआ।

मारपीट से आक्रोशित जूनियर डाक्टरों ने आरोपित दो लोगों को पकड़ने के बाद उनकी पिटाई कर दी। डॉक्टरों ने मारपीट में शामिल अन्य आरोपितो को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर इमरजेंसी में काम ठप कर दिया। विभागाध्यक्ष और पुलिस के समझाने पर जूडा ने काम शुरू किया।

यह विवाद मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। सिकंदरा के रुनकता हाईवे पर मथुरा से लौट रहे युवकों की बाइक ट्रक में घुस गई। जिसमें एमएम गेट निवासी 22 साल के सलमान की मौत हो गई। उसका साथी इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल इमरान को घर वाले एसएन इमरजेंसी लेकर पहुंचे। घर वालों ने जूनियर डाक्टरों पर इलाज में देरी का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया इसके बाद तीन डाक्टरों से मारपीट कर दी।

जूनियर डॅाक्टरों ने भी की मारपीट

इस घटना के बाद वहां मौजूद जूनियर डाक्टर भड़क गए। जानकारी होने पर अन्य डॉक्टर भी वहां जुट गए। उन्होंने घायल के साथ आए दो लोगों काे पकड़कर पीट दिया। इस दौरान घायल के साथ आए  मारपीट करने वाले अन्य लोग भाग गए। इससे आक्रोशित जूनियर डॉक्टरों ने इमरजेंसी में काम ठप कर दिया। वह मारपीट करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

जानकारी होने पर एसएन की विभागाध्यक्ष डॉक्टर रिचा जैमन और जूडा के अध्यक्ष सोहन स्वरूप इमरजेंसी पहुंचे। जूडा ने मारपीट करने के दो आरोपितों को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस द्वारा अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने दोबारा काम शुरू किया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें