बदायूं में सिरफिरे पति ने महिला सिपाही को सड़क पर गिराकर पीटा, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

रास्ते में एमएफ हाईवे पर पति ने महिला सिपाही को बाइक से उतारकर पीटना शुरू कर दिया।
रास्ते में एमएफ हाईवे पर पति ने महिला सिपाही को बाइक से उतारकर पीटना शुरू कर दिया।

उत्तर प्रदेश के बदायूं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आदमी महिला सिपाही के साथ रोड पर मारपीट कर रहा है। इस वीडियो के सामने से आला अधिकारी भी हैरान है।

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आदमी महिला सिपाही के साथ रोड पर मारपीट कर रहा है। इस वीडियो के सामने से आला अधिकारी भी हैरान है। 

वीडियो के बारे में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार बदायूं के पुलिस लाइन में तैनात महिला सिपाही सुजाता की ड्यूटी 12 अक्टूबर से कोविड एलवन सेंटर आसरा आवास में सुरक्षा के लिहाज से लगाई गई है। गुरुवार को वह किसी काम से पति के साथ अलापुर जाने को निकली थी।

रास्ते में एमएफ हाईवे पर पति ने महिला सिपाही को बाइक से उतारकर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान राहगीरों ने इस मारपीट की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो दो दिन से खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो में दिख रहा है कि युवक ने महिला सिपाही को इतना पीटा कि वह ढंग से खड़ी नहीं हो पा रही थी। राहगीरों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया। इसके बाद वह महिला सिपाही को​ फिर से बाइक पर बैठाकर अलापुर की ओर ले गया।

वहां रास्ते में इस्लामगंज चौराहे के पास एक बार फिर जंगल में महिला सिपाही को पीटने लगा। वहां भी राहगीरों का हुजूम एकत्र हुआ तो आरोपी महिला सिपाही को लेकर भाग निकला।

इस मामले के संज्ञान में आने पर एसएसपी संकल्प शर्मा ने देररात संज्ञान ले लिया। एसएसपी के निर्देश पर एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने अलापुर थाने में महिला आरक्षी के पति रिंकू आस्थाई निवासी अलापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

महिला आरक्षी ने अपने पति के खिलाफ बीच सड़क पर सरेराह मारपीट करना एवं उत्पीड़न करना सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।


संबंधित खबरें