गोरखपुर में युवती की हत्या कर पहचान छिपाने को सिर, हाथ-पैर काट ले गए हत्यारे

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के परसौनी गांव से मंगलवार को सामने आया। युवती की हत्या गला काटकर की गई थी। मौके से सिर और घुटने के नीचे से दोनों पैर और कुहनी के नीचे से दोनों हाथ गायब हैं। माना जा रहा है पहचान छिपाने के लिए हत्यारे सिर और हाथ-पैर काटकर उठा ले गए हैं। कई दिन पुराने शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

गोरखपुर। गोरखपुर में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। यहां खेतों में फसल काटने पहुंचे मजदूरों को एक क्षत-विक्षत बिना सिर का कई दिनों पुराना एक महिला का शव मिला । शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मजदूरों ने इसकी सूचना खेत मालिक को दी। ग्रामीण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो शव कई दिन पुरान मिला। पहचान छिपाने के लिए हत्यारों ने युवती सिर और हाथ काट कर अपने साथ ले गए थे। 

यह मामला गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के परसौनी गांव से मंगलवार को सामने आया। युवती की हत्या गला काटकर की गई थी। मौके से सिर और घुटने के नीचे से दोनों पैर और कुहनी के नीचे से दोनों हाथ गायब हैं।

माना जा रहा है पहचान छिपाने के लिए हत्यारे सिर और हाथ-पैर काटकर उठा ले गए हैं। कई दिन पुराने शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिएआसपास के थानों से संपर्क कर गुमशुदा युवतियों के बारे में जानकारी करने में लगी है।

तेज दुर्गंध पर मजदूर बीच खेत में पहुंचे

मालूम हो कि मंगलवार सुबह मछलीगांव निवासी विपिन सिंह के गेहूं के खेत में मजदूर फसल काटने पहुंचे। कटाई शुरू करने से पहले ही मजदूरों ने खेत के बीच से उठ रही तेज दुर्गंध से परेशान होकर कारण जानने के लिए खेत के अंदर जाकर पता करने की कोशिश की, बीच खेत में एक युवती का सिर कटी लाश देख मजदूरों के हाथ -पांव हिल गए।

 खेत के मलिक विपिन सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की हालत देखकर तीन से चार दिन पहले युवती की हत्या होने की आशंका जताई है। उसकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वह नीला सलवार और छींटदार समीज पहने थी।

समीज कई जगह से फटी हुई थी। शव से करीब 50 मीटर की दूरी पर बांस की झाड़ के पास युवती का चप्पल पड़ा मिला है। शव मिलने की जानकारी पर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए थे, लेकिन सिर न होने की वजह से युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई।

कैंपियरगंज के थानेदार नवीन सिंह ने बताया कि युवती की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें