शादी की तैयारी कर रहे प्रेमी के घर बरात लेकर पहुंची प्रेमिका, जानिए फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |

युवती ने कहा कि वह आर्मी हेड क्वार्टर भी इस मामले को भेजेगी।
युवती ने कहा कि वह आर्मी हेड क्वार्टर भी इस मामले को भेजेगी।

प्यार में धोखा खाई युवती झंगहा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वर्ष 2012 में वह अपनी मौसी के घर चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा छावनी टोले गई थी। उसका कहना है कि वहीं युवक से उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई।दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे।

गोरखपुर। गोरखपुर में बुधवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवक ने शादी का झांसी देकर युवती से दुष्कर्म किया,जब शादी की बात आई तो वह पीछे हट गया। इसके बाद जब वह अन्य जगह शादी की तैयारी कर रहा था तो युवती को इसकी भनक लग गई ।

इसके बाद प्रेमिका ने धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने के लिए उसके घर बैंड बाजा के साथ बरात लेकर पहुंच गई। यह मामला चौरीचौरान थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा के मल्ल के छावनी टोले का है। यहां शादी की तैयारी कर रहे एक युवक के घर एक युवती बरात लेकर पहुंच गई।

युवती ने आरोप लगाया है कि युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है। अब वह दूसरी शादी करने जा रहा है। युवती ने कहा कि वह उसी युवक से शादी करेगी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। वह दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई है। इस दौरान युवक मौका देखकर फरार हो गया।

दो साल पहले दर्ज करा चुकी है केस

प्यार में धोखा खाई युवती झंगहा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वर्ष 2012 में वह अपनी मौसी के घर चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा छावनी टोले  गई थी। उसका कहना है कि वहीं युवक से उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई।दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगी।  

युवती ने आरोप लगाया कि युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसका चयन आर्मी में हो गया। नौकरी मिलने के बाद युवक ने शादी से मना कर दिया। दो जनवरी 2019 को युवती के घर वाले युवक के घर शादी के लिए गए तो उन्होंने इंकार कर दिया। युवती ने इसके बाद युवक के विरुद्ध झंगहा थाने में दुष्कर्म, मारपीट व धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया।

दो और युवतियों को दे चुका है धोखा

युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने दो अन्य युवतियों को शादी का झांसा देकर मंदिर में शादी कर चुका है। युवती का कहना है कि उसे फिर जानकारी मिली कि युवक फिर कहीं शादी करने जा रहा है।

इसे लेकर वह बैंड-बाजा लेकर उसके घर पहुंच गई। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने चली आई है। युवती वहां से युवक से शादी की बात पर अड़ी है, जबकि युवक मौके से फरार हो गया है।

युवती ने कहा कि वह आर्मी हेड क्वार्टर भी इस मामले को भेजेगी। उसने प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा को भी युवक के विरुद्ध तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा संतोष कुमार अवस्थी का कहना है कि मामला कोर्ट में लंबित है। ऐसे में पुलिस इस मामले में दखल नहीं देगी। न्यायालय से इस मामले का निपटारा होगा।

इसे भी पढ़ें...

 


 


संबंधित खबरें