वाराणसी में नाबालिग सगी बहनों से शादी रचाने आ रहा दूल्हा बरात समेत रास्ते से हुआ फरार

टीम भारत दीप |

बेटियों की जिद्द के आगे घर वाले भी झुक गए ​थे और नाबालिग बहनों की शादी उक्त युवक से तय कर दी थी।
बेटियों की जिद्द के आगे घर वाले भी झुक गए ​थे और नाबालिग बहनों की शादी उक्त युवक से तय कर दी थी।

अधिकारियों के निर्देश पर कपसेठी पुलिस ने दोनों बहनों का बयान लिया और उन्हें नारी निकेतन भेज दिया। कपसेठी पुलिस के अनुसार दोनों बहनों में से कोई भी उक्त युवक के साथ शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। बहनों ने बताया कि वह अपने प्रेम जाल में फंसा कर जबरिया शादी करना चाहता था।

वाराणसी। यूपी के वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवक दूल्हा बनकर दो नाबालिग बहनों से शादी रचाने के लिए बरात लेकर निकला था।

जैसे ही उसे पता चला ​कि नाबालिग बहनों की शादी की जानकारी पुलिस को लग गई है तो युवक रास्ते से ही बरात के साथ फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शादी रुकवाई और दोनों बहनों को नारी निकेतन भेज दिया गया। दूल्हे के बीच रास्ते से भागने की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। 

मालूम हो कि बुधवार को गांव में दोनों बहनों की बारात आने वाली थी। ग्रामीणों के जरिए एनजीओ संचालकों को सूचना मिली कि  जिन बहनों की शादी हो रही है वह नाबालिग हैं तो उन्होंने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी।अधिकारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शादी रुकवाई। इसकी सूचना जब दूल्हे को मिली तो वह बीच रास्ते में से ही बरात समेत फरार हो गया।

अधिकारियों के निर्देश पर कपसेठी पुलिस ने दोनों बहनों का बयान लिया और उन्हें नारी निकेतन भेज दिया। कपसेठी पुलिस के अनुसार दोनों बहनों में से कोई भी उक्त युवक के साथ शादी करने के लिए तैयार नहीं थी।

बहनों ने बताया कि वह अपने प्रेम जाल में फंसा कर जबरिया शादी करना चाहता था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक दोनों बहनों को बहनों को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था, दोनों को साथ विवाह करने के लिए बहका लिया था। बेटियों की जिद्द के आगे घर वाले भी झुक गए ​थे और नाबालिग बहनों की शादी उक्त युवक से तय कर दी थी। वह तो अच्छा हुआ कि अधिकारियों को इसकी भनक लग गई और शादी रूकवा दी गई।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें