गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने दो बच्चों समेत पांच लोगों को मार डाला, फिर कर दिया सरेंडर

टीम भारत दीप |

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

हरियाणा के गुरुग्राम में राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक परिवार किराए के मकान में रहता था। मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु पर किराएदार के साथ अनैतिक संबंधों का शक हो गया था। इसके चलते मकान मालिक ने उन्हें मार डालने साजिश रच डाली।

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में शहर में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अवैध संबंधों के शक के चलते 5 लोगों को एक शख्स ने मौत की नींद सुला दी।  पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।हरियाणा के गुरुग्राम में राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक परिवार किराए के मकान में रहता था।

मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु पर किराएदार के साथ अनैतिक संबंधों का शक हो गया था। इसके चलते मकान मालिक ने उन्हें मार डालने साजिश रच डाली। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी पुत्रवधु, किराएदार की पत्नी, उसके दो बच्चों और किराएदार जिस पर पुत्रवधु से अवैध संबंध का शक था, उसे मौत की नींद सुला दिया।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। हत्यारोपी ने बताया कि उसे अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अवैध संबंधों का शक था। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी गई है, उससे पूछताछ की जा रही है, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें