जौनपुर में असलहे के बल पर बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं से किया दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

लूट और दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने महिलाओं को जान से मार डालने की धमकी देकर भाग गए।
लूट और दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने महिलाओं को जान से मार डालने की धमकी देकर भाग गए।

लगभग 12 बजे दो बदमाश घर के पीछे पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर नीचे कमरे में आ गए और असलहे के बल पर दोनों महिलाओं को‌ जगाकर दोनों को कपड़े और रस्सी से बांधकर आंगन में पटक दिया बदमाशों ने घर की आलमारी में रखासोने का हार, चेन, दो अंगूठी, चार कंगन, चांदी की पैजनी व नकदी लूट ले गए। जाते-जाते बदमाश एक महिला के शरीर से टप्स, मंगलसूत्र, पायल भी उतार लिए। जान से मार डालने की धमकी देकर भाग गए।

जौनपुर। जौनपुर के केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात असलहाधारी दो बदमाशों ने घर में घुसकर दो महिलाओं को बंधक बनाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। इसके अलावा बदमाशों ने घर में रखी और नकदी व आभूषण लूटकर भाग गए। इस घटना की जानकारी रविवार सुबह लोगों को हुई।

जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने पुलिस से जल्द से जल्द इस आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। युवती का भाई अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुम्बई रहता है।

बस्ती से सौ मीटर की दूरी पर बने घर की रखवाली के लिए उसकी छोटी दिव्यांग व अविवाहित बहन रहती है। अकेली होने पर‌ रात में वह खानदान में रिश्ते की भाभी को साथ रहने के लिए अक्सर बुला लेती है। दोनों साथ सोई थी। लगभग 12 बजे दो बदमाश घर के पीछे पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर नीचे कमरे में आ गए।

असलहे के बल पर दोनों महिलाओं को‌ जगाकर दोनों को कपड़े और रस्सी से बांधकर आंगन में पटक दिया  और घर में लूटपाट शुरू की।‌ इसके बाद दोनों के साथ दुष्कर्म कर भाग गए।रविवार सुबह होने पर घटना की जानकारी‌ हुई तो ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

मौके पर पहुंचे हल्का दरोगा अजय कुमार ने घटना की छानबीन की। पीड़ितों के अनुसार बदमाशों ने घर की आलमारी में रखासोने का हार, चेन, दो अंगूठी, चार कंगन, चांदी की पैजनी व नकदी लूट ले गए। जाते-जाते बदमाश एक महिला के शरीर से टप्स, मंगलसूत्र, पायल भी उतार लिए। जान से मार डालने की धमकी देकर भाग गए।

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें