हृदयविदारक: जौनपुर में तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां,दो जुड़वां बेटों की मौत, बेटी लापता

टीम भारत दीप |

भाई अनिल के मुताबिक अंतिमा की दिमागी हालत ठीक नहीं है।
भाई अनिल के मुताबिक अंतिमा की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

जौनपुर के मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अगहुआ निवासी छोटेलाल प्रजापति की बेटी अंतिमा (32) की शादी पांच साल पहले सिकरारा क्षेत्र के चकमैथा डमरुआ निवासी सतीश से हुई थी। सतीश मुंबई में रहकर काम करता है। 15 दिन पहले ही अंतिमा ससुराल से आई थी।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में रविवार देर शाम को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई। यहां एक मां ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, इससे उसके जुड़वा बेटों की मौत् हो गई, वहीं महिला को सुरक्षित निकाल लिया, दो बेटों के शव बरामद हो गए तीसरे बच्चे के शव की तलाश देर रात तक जारी रही है। 

मालूम हो कि जौनपुर के मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अगहुआ निवासी छोटेलाल प्रजापति की बेटी अंतिमा (32) की शादी पांच साल पहले सिकरारा क्षेत्र के चकमैथा डमरुआ निवासी सतीश से हुई थी। सतीश मुंबई में रहकर काम करता है। 15 दिन पहले ही अंतिमा ससुराल से आई थी। रविवार शाम 6 बजे वह अपने घर से बेटी त्रिशा(4) और जुड़वां बेटे अतुल और अनुज को लेकर घर से निकली।

दो बेटों की मौत से गांव में मातम

अंतिमा ने खेत में बने कुएं पर पहुंचकर पहले बेटी को धकेल दिया और दोनों बेटों को लेकर कुएं में कूद गई। पास में घास काट रहे उसके पिता छोटे लाल प्रजापति ने कुएं में कुछ गिरने की आवाज सुनी तो दौड़ पड़े। लोगों ने अंतिमा को बाहर निकाला।

इसके बाद कुएं में देखा तो जुड़वां बेटों के शव पानी में उतराए थे। बेटी की तलाश की जा रही है। भाई अनिल के मुताबिक अंतिमा की दिमागी हालत ठीक नहीं है।दो साल से उसका इलाज जौनपुर के एक अस्पताल से चल रहा है।

बेटों की मौत की खबर से पिता बेहाल

वहीं जब इस घटना की सूचना सतीश के ससुराल से मुंबई पहुंची तो वह अपने दो बेटों की मौत और बेटी के गायब होने की जानकारी होते ही बदहवास होकर मुंबई से जौनपुर के लिए निकल पड़ा। वहीं देर रात तक बेटी का शव नहीं मिल सका था, पुलिस ने जानकारी होने पर मौके पर पहुंचकर बच्चों के शव को पीएम के लिए कब्जे में ले लिया ।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें