लखनऊ में नशेबाज युवतियों ने बीच सड़क पर आधी रात को किया हंगामा, पुलिस से भी उलझी

टीम भारत दीप |

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लखनऊ की नशेबाज युवतियों का यह फोटो।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लखनऊ की नशेबाज युवतियों का यह फोटो।

युवतियों के नाटक के दौरान रोड पर मौजूद लोगों ने जो कुछ भी युवतियों के मुंह से सुना उसके अनुसार नशे में धुत एक युवती ने अपने फ्रेसबुक फ्रेंड के भाई पर बीच सड़क पर कार से उतारने और रोकने पर पैर पर गाड़ी चढ़ाते हुए भागने का आरोप लगाया। वहीं दूसरी युवती का कहना था कि दोस्तों ने पार्टी में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के युवाओं में शराब पीने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसके बाद युवा शराब पीकर आपा खो बैठते है और जमकर हंगामा करते है। इसके बाद जब नशा उतरता है तो दोस्तों पर आरोप लगाते है कि दोस्तों ने धोखे से पिला दी। कुछ ऐसी ही वारदात राजधानी लखनऊ के विकास नगर में मंगलवार देर रात देखने को मिली।

यहां दो युवतियों ने बीच सड़क पर जमकर नाटक किया। जब इस नाटक का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ तो  फिथ्र सोशल मीडिया पर छा गया। दोनों युवतियां इतने में नशे में थी कि उन्हें पता ही नहीं था वह क्या कर रही थी। लोगों के वीडियो बनाने पर हाथापाई पर उतर आई।

स्थानीय लोगों ने एक युवती को फोन पर किसी परिचित को यह बताते हुए सुना कि उन्हें दोस्तों ने पार्टी में धोखे से शराब पिला दी और गलत काम किया। उनकी बात सुन एक युवक ने पुलिस को सूचना दे दी। विकास नगर पुलिस से भी वह दोनों युवतियां उलझ गई। वहीं परिजन इज्जत की दुहाई देकर बिना कोई शिकायत किए घर  लेकर चले गए। पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। 

नशे में दोस्त पर लगाया आरोप

युवतियों के नाटक के दौरान रोड पर मौजूद  लोगों ने जो कुछ भी युवतियों के मुंह से सुना उसके अनुसार नशे में धुत एक युवती ने अपने फ्रेसबुक फ्रेंड के भाई पर बीच सड़क पर कार से उतारने और रोकने पर पैर पर गाड़ी चढ़ाते हुए भागने का आरोप लगाया।

वहीं दूसरी युवती का कहना था कि दोस्तों ने पार्टी में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। नशा होने पर घर छोड़ने के बहाने कार में गंदा काम किया। विकास नगर इंस्पेक्टर आनंद तिवारी के मुताबिक युवतियां नशे में धुत थी।

उनके परिजनों को फोन पर सूचना देकर बुला कर सुपुर्द कर दिया गया। दोनों युवतियां चिनहट में किसी जन्म दिन पार्टी में गई थी। जहां से लौट रही थी। मंगलवार रात तक युवतियों के परिजनों ने किसी भी प्रकार की लिखित या मौखिक शिकायत नहीं की है। घटना के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। जांच व साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नशेबाज युवतियों को हंगामा करते देख एक युवक ने उनका वीडियो बनाने लगा। इस पर दोनों युवतियां भड़क गई। युवक से अभद्रता करने के बाद उसका मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया।

युवती का वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने मामले का संज्ञान में लेते हुए स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं स्थानीय पुलिस को कोई भी तहरीर या शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें