शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर उसके छोटे भाई को गोली मारी, मौके पर ही मौत

टीम भारत दीप |

गोली लगने से प्रेमिका के भाई की मौके पर ही मौत हो गई।
गोली लगने से प्रेमिका के भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रेमी घर में घुसते ही प्रेमिका को अपने साथ चलने के लिए कहने लगा, जबकि प्रेमिका घर पर ही बात करना चाहती थी, इसलिए वह जाना नहीं चाहती थी। इस बात पर प्रेमी जबरदस्ती प्रेमिका को साथ ले जाने की कोशिश करने लगा इसके बाद प्रेमिका के छोटे भाई ने विरोध किया ।

मुरादाबाद। मुरादाबाद की एक युवती को एक युवक से प्रेम- संबंध रखनामहंगा पड़ गया, जब युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है तो दोनों के बीच टकरार होने लगी।

इसी बीच सोमवार शाम को प्रेमिका ने अपने घर प्रेमी को मिलने बुलाया। प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से गया। आरोप है कि प्रेमी घर में घुसते ही प्रेमिका को अपने साथ चलने के लिए कहने लगा, जबकि प्रेमिका घर पर ही बात करना चाहती थी, इसलिए वह जाना नहीं चाहती थी।

जबरदस्ती ले जा रहा था प्रेमी

इस बात पर प्रेमी जबरदस्ती प्रेमिका को साथ ले जाने की कोशिश करने लगा इसके बाद प्रेमिका के छोटे भाई ने विरोध किया ।इसी खींचतान के दौरान प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद वह दोस्तों के साथ फरार  हो गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम केे ल‍िए भेज दिया है। प्रेमिका समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह घटना अमरोहा के थाना व कस्बा नौगावां सादात के मुहल्ला गौतमनगर की है। यहां रहने वाली युवती का प्रेम प्रसंग थाना क्षेत्र के गांव हफीजपुर निवासी सोनू से चल रहा था। जब युवती की सोनू से नजदीयिां बढी तो उसने अपने को कुंवारा बताया था। इसके बाद दोनों में प्रेम भरी बातें फोन पर होने लगी।

इसी दौरान एक दिन युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा इसके बाद युवती के सिर से प्यार का भूत उतर गया। वह अपने प्रेमी से दूरी बनाकर चलने लगी। इससे दोनों के बीच विवाद होने लगा। इस लेकर कई द‍िनों से फोन पर लड़ाई हो रही थी।

सोमवार शाम की घटना

सोमवार को प्रेमिका ने प्रेमी सोनू को मिलने के लिए बुलाया था। शाम लगभग पांच बजे सोनू अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से उसके घर  मिलने पहुंच गया। दो दोस्त बाइक लेकर घर के बाहर खड़े रहे तथा सोनू अंदर गया। वहां प्रेमिका का छोटा भाई बबलू भी था। सोनू प्रेमिका को जबरन साथ ले जाने की जिद कर रहा था।

भाई-बहन ने मना किया तो वह खींचातानी करने लगा। इस बीच सोनू ने बबलू को गोली मार दी। गोली लगने से प्रेमिका के भाई की मौके पर ही मौत हो गई। बबलू की मौत से घर में कोहराम मच गया। घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद  एएसपी अजय प्रताप सिंह, सीओ विजय कुमार राना, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही।

इस मामले में पुलिस ने सोनू व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ ने बताया कि आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। वहीं भाई की मौत् से युवती समेत पूरे परिवार का हाल बुरा है। घर में मातम पसरा है।


संबंधित खबरें