रिश्तों को किया शर्मसार: नशेड़ी भाई ने बहन से किया दुष्कर्म, दोस्त ने बनाई वीडियो

टीम भारत दीप |

अनहोनी की आशंका जताते हुए महिला ने आरोपित के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की।
अनहोनी की आशंका जताते हुए महिला ने आरोपित के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की।

महिला ने मायकेवालों को बड़े भाई के कारगुजारी बताई।इसके बाद मायके वाले पीड़िता के हाथ-पैर जोड़ने लगे। गुनाह माफ करने की गुहार लगाते हुए आरोपित की नकेल कसने का आश्वासन दिया। तब महिला चुप हो गई। इसके बाद भी आरोपित बाज नहीं आया। नशेड़ी दोस्तों के साथ वह बहन की ससुराल के इर्दगिर्द मंडराता रहता है।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां भाई -बहन के पवित्र रिश्तें को एक युवक ने शराब के नशे में शर्मसार कर दिया।

इतना ही नहीं आरोपित के दोस्त ने दोनों की अश्लील वीडियो भी बना ली। मायके वालों की मिन्नत पर 17 दिन तक खामोश रहने वाली पीड़िता ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने दोनों आरोपितोें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के आदेश द‍िए हैं। 

जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक वह छह भाई-बहन हैं। नागफनी थाना क्षेत्र में उसका मायका है। बड़ा भाई नशेड़ी है। कुसंगति के कारण वह गलत काम में लिप्त रहता है।

23 दिसंबर को महिला अपनी ससुराल में थी। जबकि पति नौकरी करने निकला था। तभी बड़ा भाई नशे में धुत होकर उसके घर पहुंचा। भाई के साथ उसका एक दोस्त भी था। कुछ जरूरी बातें करने का हवाला देते आरोपितों ने घर का दरवाजा बंद कर लिया। फिर आरोपित भाई ने दुष्कर्म किया। इस बीच उसके दोस्त ने वीडियो बनाई।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपितों ने धमकी दी कि यदि मुह खाोला तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। कुछ देर बाद वापस घर लौटे पति को महिला ने आपबीती बताई। दोनों एक साथ आरोपित के घर पहुंचे।

वहां महिला ने मायकेवालों को बड़े भाई के कारगुजारी बताई।इसके बाद मायके वाले पीड़िता के हाथ-पैर जोड़ने लगे। गुनाह माफ करने की गुहार लगाते हुए आरोपित की नकेल कसने का आश्वासन दिया। तब महिला चुप हो गई।

इसके बाद भी आरोपित बाज नहीं आया। नशेड़ी दोस्तों के साथ वह बहन की ससुराल के इर्दगिर्द मंडराता रहता है। अनहोनी की आशंका जताते हुए महिला ने आरोपित के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की।


संबंधित खबरें