अवैध संबंध के शक में पत्नी पर चाकू से किए कई वार, तमाशा देखते रह गए लोग

टीम भारत दीप |

गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव के गायत्रीनगर में देखने को मिला। यहां एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या पति ने कर दी। जब युवक पत्नी पर चाकू से लगातार वार कर रहा था तो कोई भी उसे नहीं बचाने आया बल्कि सब लोग तमाशा देख रहे थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करपूछताछ कर रही है।

लखनऊ। पति -पत्नी का रिश्ता विश्वास की नाजूक डोर से जुड़ा  होता है। यदि इस नाजूक डोर का संभाल के नहीं रखा गया तो परिवार रूपी  गाड़ी  को पटरी से उतरने में समय नहीं लगेगा।

पारिवारिक विश्वास टूटे हुए विवाद के जान तक चली जाती है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव के गायत्रीनगर में देखने को मिला। यहां एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या पति ने कर दी।

जब युवक पत्नी पर चाकू से लगातार वार कर  रहा था तो कोई भी उसे नहीं बचाने आया बल्कि सब लोग तमाशा देख रहे थे।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करपूछताछ कर रही है।

दूसरे से युवक से संबंध का था शक

आरोपी को अपनी पत्नी पर दूसरे युवक से संबंध होने का संदेह था। इसलिए आरोपी ने अपनी पत्नी अफसाना 25 को चाकू से गोदकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया है। एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक, मूलरूप से सीतापुर निवासी मो. रफीक मड़ियांव के गायत्रीनगर में परिवार के साथ रहता था। परिवार में पत्नी अफसाना व पांच साल की बेटी रहती थी।

वह सिलाई का काम करता है। पुलिस के मुताबिक, रफीक को संदेह था कि उसकी पत्नी का दूसरे युवक से संबंध हैं। इसी को लेकर दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था। रफीक अपनी पत्नी को गांव लेकर जाना चाहता था ताकि दूसरे युवक से वह मिल न पाए। इसका विरोध अफसाना कर रही थी।

सुबह से गायब थी अफसाना

पूछताछ में रफीक ने बताया कि उसकी पत्नी अफसाना सुबह से ही गायब थी। उसने कई जगह तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। शाम को वह पास की गली में आती दिख गई। गुस्से रफीक ने सवाल किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया।

इसी बात पर नाराज होकर रफीक ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। उसके पेट व सीने पर कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वह खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गई।सड़क पर तड़प रही थी, लेकिन पास खडे लोग  तमाशा देखते रहे ।

पुलिस लेकर पहुंची अस्पताल 

रफीक ने जब चाकू से अफसाना पर हमला किया तो उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग जुट गए। खून से लथपथ अफसाना सड़क पर तड़प रही थी। उसकी मदद कर अस्पताल पहुंचाने के बजाए लोग तमाशा देख रहे थे। कोई मदद को आगे नहीं आया।

वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अफसाना को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक आरोपी रफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसके निशानदेही पर चाकू भी बरामद किया गया है। अफसाना के मायके सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही जो तहरीर दी जाएगी। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें