बेटी को यूं बनाता रहा हवस का शिकार, कलयुगी पिता गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

कलयुगी बाप पर रेप का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।
कलयुगी बाप पर रेप का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

कलयुगी पिता अपनी ही सगी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। बताया गया कि पीड़ित किशोरी मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है। वहीं शनिवार को पीड़ित किशोरी को उसकी मां घाघरा थाना लेकर पहुंच गई। यहां बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए उसने अपने पति पर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

गुमला। झारखंड के गुमला जिले से एक कलयुगी बाप की काली करतूत की खबर सामने आई है। यहां एक बाप ने मानसिक रूप से कमजोर अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाकर बाप—बेटी के रिश्ते को कलंकित किया है। कलयुगी बाप पर रेप का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक यहां घाघरा थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता अपनी ही सगी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। बताया गया कि पीड़ित किशोरी मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है। वहीं शनिवार को पीड़ित किशोरी को उसकी मां घाघरा थाना लेकर पहुंच गई।

यहां बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए उसने अपने पति पर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि  लॉक डाउन से पूर्व आरोपी अपनी पत्नी व बेटी के साथ तमिलनाडु स्थित चाय बागान में काम  करता था। इसी दौरान उसने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया था।

बताया गया कि लॉक डाउन के बाद आरोपी घाघरा थाना क्षेत्र स्थित अपने घर आ गया। यहां 17 फरवरी को जब पीड़िता की मां अपने घर में काम कर रही थी। तो उसे घर के अंदर बर्तन गिरने की आवाज सुनाई पड़ी । जिसके बाद वह घर के अंदर देखने गई तो उसने यहां जो कुछ देखा उससे उसकी रूह कांप गई। बताया गया उसका पति बेटी के साथ हाथ बांध उसके साथ गलत काम  कर रहा था।

बताया गया कि उस समय आरोपी नशे में था। इसके कुछ दिनों बाद पुनरावृति के डर से पीड़िता को उसकी मां अपने साथ गुमला ले गई और कुछ लोगों को अपनी परेशानी बताई। इस पर लोगों ने उसे समझाया कि कब तक भागते रहोगी।

इसके वह पीड़िता को लेकर  घाघरा थाना पहुंची। यहां उसने दुष्कर्मी पिता के कुकृत्यों को पुलिस को बताया। जिसके बाद दुष्कर्मी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। 


संबंधित खबरें