पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर अनूठा विरोध, 2 लीटर पेट्रोल देकर किया कन्यादान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

देश में बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दामों को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।
देश में बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दामों को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।

हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव में बाबूराम की बेटी की शादी थी। इस शादी में सपा नेता किशोर वाल्मीकि को भी न्योता मिला था। जानकारी के मुताबिक शादी में पहुंचे सपा नेता किशोर वाल्मीकि ने गांव की बेटी सुनीता की शादी में दो लीटर पेट्रोल से कन्यादान किया।

मेरठ: देश में बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दामों को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा हैं। इसी बीच एक शादी समारोह में इसकों लेकर एक अनूठा विरोध देखने को मिला। दरअसल 
पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। तमाम विरोधी दल इस मामले में बीजेपी को हर तरफ से घेरने की पुरजोर कोशिशों में लगे हुए हैं।

इसी बीच मेरठ के एक सपा नेता ने पेट्रोल के बढ़ते दामों पर अनूठे तरीके से विरोध जताया है। यहां हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव में बाबूराम की बेटी की शादी थी। इस शादी में सपा नेता किशोर वाल्मीकि को भी न्योता मिला था। जानकारी के मुताबिक शादी में पहुंचे सपा नेता किशोर वाल्मीकि ने गांव की बेटी सुनीता की शादी में दो लीटर पेट्रोल से कन्यादान किया।

वहीं किशोर वाल्मीकि के मुताबिक पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान को छू रहे हैं। ऐसे में आंखें मूंद कर बैठी भाजपा सरकार को जगाने के लिए उन्होंने विरोध का यह तरीका अपनाया है।

इधर देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों के विरोध में आज मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइंस के अंबेडकर पार्क में जमा होकर पहले सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

उधर मुरादाबार में एक जीप में सवार होकर और सिर पर रसोई गैस सिलेंडर रखकर रस्सियों के सहारे जीप को खींचकर जिला अधिकारी के कार्यालय तक नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता पहुंचे। वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए भारत के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी मुरादाबाद को सौंपा।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के मुताबिक जिस तरह से पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं उससे आम आदमियों का बजट बिगड़ता जा रहा है। सरकार को जल्द से जल्द पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम कम करने चाहिए। जिससे आम आदमी को राहत मिले। 
 


संबंधित खबरें