मेरठ: अनूठा फार्मूला लेकर गली—गली यूं घूम रहे भाजपा नेता, ठेले पर हवनकुंड रखकर भगा रहे कोरोना

टीम भारत दीप |

भाजपा नेता कोरोना के खत्मे को लेकर अजीबो—गरीब पहल करते नजर आए है।
भाजपा नेता कोरोना के खत्मे को लेकर अजीबो—गरीब पहल करते नजर आए है।

दरअसल वह एक ठेले पर हवन कुंड रखकर शंख बजाते हुए गली—गली घूम रहे हैं। जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता गोपाल शर्मा ने एक ठेले पर हवन कुंड रखकर मेरठ के शिवपुरम व नई बस्ती में गली-गली घूम रहे है। उनके मुताबिक शंख बजाकर वायुमंडल में फैले वायरस को खत्म किया जा सकता है।

मेरठ। कोरोना को लेकर मचे हाहाकार के बीच हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मामला यूपी के मेरठ जिला का बताया जा रहा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां भाजपा नेता कोरोना के खत्मे को लेकर अजीबो—गरीब पहल करते नजर आए है। दरअसल वह एक ठेले पर हवन कुंड रखकर शंख बजाते हुए गली—गली घूम रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता गोपाल शर्मा ने एक ठेले पर हवन कुंड रखकर मेरठ के शिवपुरम व नई बस्ती में गली-गली घूम रहे है। उनके मुताबिक शंख बजाकर वायुमंडल में फैले वायरस को खत्म किया जा सकता है। उनके मुताबिक शंख की ध्वनि और हवन के धुएं से वायुमंडल में ऑक्सीजन का संचार बढ़ेगा और वायुमंडल में फैला वायरस खत्म हो जाएगा।

उनके मुताबिक ऐसा करने से लोगों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति मिलेगी। गोपाल शर्मा के मुताबिक वायुमंडल में शरीर को नुकसान पहुंचाने वाले वायरस बढ़ रहे हैं, ऐसे में ऑक्सीजन का स्तर कम हो रहा है। इस कारण लगातार लोगों के अंदर ऑक्सीजन लेवल गिरता जा रहा है। बताया गया कि लोग बीमारी की चपेट में आ रहे हैं।

उनके मुताबिक बड़ी संख्या में लोग ऑक्सीजन लेने के लिए फैक्टरी की ओर दौड़ रहे हैं। कहा गया कि यदि सभी लोग अपने-अपने घरों में हवन करें तो इस वायरस का अंत हो जाएगा। बताया गया कि ऐसा करने से वायुमंडल में ऑक्सीजन का स्तर भी बढ़ेगा और लोगों को सांस लेने में भी समस्या नहीं होगी। फिर लोग बीमार भी कम होंगे।

दरअसल बीजेपी नेता गोपाल शर्मा ने अपना वीडियो खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल किया है। बताया गया कि वीडियो में वह हवन सामग्री का धुआं मलिन बस्ती में घुमाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभी तक उनके इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं।

हवन सामग्री के साथ आम की लकड़ी, गाय के गोबर के उपले, देसी घी, कपूर, लोभान आदि द्वारा धूनी देने में गोपाल शर्मा के साथ गुलाब सिंह तंवर, अनिल गुर्जर, कल्याण सिंह, सिद्धार्थ, सोहन सिंह, कंवरपाल व बसंतलाल मौजूद रहे। ऐसे में भाजपा नेता द्वारा इस प्रकार की पहल को लेकर तरह—तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं कोरोना के कारण लगातार हो रही मौतों को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।
 


संबंधित खबरें