कमाल खान का दावा, बीजेपी ने मांगी यूपी चुनाव में ओवैसी से मदद, जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

एक यूजर ने लिखा है कमाल खान 100% सही है, ओवैसी वही करेंगे जो बीजेपी चाहती है।
एक यूजर ने लिखा है कमाल खान 100% सही है, ओवैसी वही करेंगे जो बीजेपी चाहती है।

कमाल का यह दावा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोग कमाल के ज्ञान की तारी​फ कर रहे है तो कुछ कुछ लोग उनका मजा ले रहे है। वहीं कुछ ऐसे लोग है जो कमाल की बात को सच मान रहे है। एक ​यूजर ने कमेंट किया है कि औवैसी तो बीजेपी के इशारे पर काम करते है।

लखनऊ। अपने ट्विट से विवादों में रहने वाले कमाल खान ने इस बार बॉलीवुड से बाहर निकलकर राजनीति के क्षेत्र में अपना ज्ञान दिखाया है। कमाल खान ने अपने ट्विट के ​जरिए दावा किया है कि यूपी चुनाव में जीत के लिए बीजपी ने औवैसी से मदद मांगी है।

कमाल का यह दावा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोग कमाल के ज्ञान की तारी​फ कर रहे है तो कुछ कुछ लोग उनका मजा ले रहे है। वहीं कुछ ऐसे लोग है जो कमाल की बात को सच मान रहे है।

एक ​यूजर ने कमेंट किया है कि औवैसी तो बीजेपी के इशारे पर काम करते है। औवैसी ने बिहार में वह कमाल किया किया जिससे कमल खिल गया। कुछ ऐसा ही वह यूपी में करना चाहते है।  

कमाल आर खान जो केआरके के नाम से भी मशहूर हैं, आए दिन नए नए विवादों के कारण चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों वो मीका सिंह के साथ सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर ट्विटर पर वॉर करते नजर आए थे।

अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक्टर ने सोशल मीडिया पर यूपी चुनाव और ओवैसी को लेकर ट्विट कर दिया है। कमाल आर खान ने अपनी ट्विट में दावा किया है कि भाजपा ने यूपी चुनाव के लिए असदुद्दीन ओवैसी की मदद मांगी है। इस ट्विट पर लोगों ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

एक यूजर ने लिखा है कमाल खान 100% सही है। ओवैसी वही करेंगे जो बीजेपी चाहती है। उन्होंने बिहार चुनाव में भी वही किया। अगर ओवैसी बंगाल में चुनाव लड़ते तो वहां भी बीजेपी आती। यूजर ने अपनी ट्विट से केआरके पर तंज कसा है, एक अन्य ट्विट में कमाल आर खान ने एक सर्वे के बारे में बताते हुए लिखा है, 45 प्रतिशत लोग पीएम मोदी से खुश हैं और 55 प्रतिशत नाखुश, ऐसे में बीजेपी आने वाले सभी चुनाव को पोलराइज करेगी।

अपने ट्विट से चर्चा में रहते हैं कमाल 

आपकों बता दें कि कमाल खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। अपने बड़बोलेपन के कारण वे आये किसी न किसी पर तंज कसते नजर आ जाते हैं। लेकिन अब उनकी ये हरकतें उनपर भारी पड़ रही हैं। उन्होंने सलमान खान से पंगा ले लिया है। साथ ही यह भी कह दिया है कि वे उन्हें बर्बाद कर देंगे।

कमाल ने साल 2005 में आई फिल्म 'सितम' से अपने अभिनय का कमाल दिखाने की कोशिश की थी। इसी फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। वह कई भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

साल 2006 में 'मुन्ना पांडेय बेरोजगार' में नजर आए. इसके बाद वो 'देशद्रोही', 'एक विलेन' जैसी फिल्मों में भी दिखे, लेकिन किसी भी फिल्म में कोई कमाल नहीं दिखा पाए। अलबत्ता ट्विट के जरिए विवाद मोल लेते रहते है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें