कानपुर: छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने वाला डांस टीचर गिरफ्तार, आईफोन से मिले 14 वीडियो

टीम भारत दीप |

छात्रा के घर से सोने की जंजीर भी गायब होने की जानकारी  सामने आई है।
छात्रा के घर से सोने की जंजीर भी गायब होने की जानकारी सामने आई है।

इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने बताया कि इसके बाद डांस टीचर से छात्रा के बारे में पता लगाकर महिला कांस्टेबल के माध्यम से किशोरी से पूछताछ की। तब किशोरी ने बताया कि डांस टीचर ने उससे अश्लील हरकतें करने के साथ कुकर्म किया था, जिसका वीडियो बनाकर टीचर उससे रुपये मांगते थे और रुपये न देने पर उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहे थे।

कानपुर। सरकार भले ही छात्राओं और महिलाओं की सुरक्षा के लिए सख्त से सख्त कानून ला रही है। इसके बाद भी समाज में छिपे हुए दरिंदे समय-समय पर महिलाओं की स्मिता पर हाथ डालने से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला कानपुर के एक डांस टीचर का सामने आया है।

यहां इस टीचर ने छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर अपने पेशे को दागदार बना दिया। शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसके आइफोन के हिडेन फोल्डर में 14 अश्लील वीडियो मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है लेकिन अब तक कितनों को शिकार बनाया और वीडियो किसे भेजता था, इसका पता करने के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी की जाएगी।

वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

पुलिस के अनुसार डांस टीचर क्लास में आने वाली बच्चियों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और रुपये की डिमांड करता था। उसने एक छात्रा काे अश्लील वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर बीस हजार रुपये लिए थे। पुलिस ने डांस टीचर हिमांशु को घर से पकड़ लिया और उसके आइफोन के हिडेन फोल्डर में 14 अश्लील वीडियो मिले।

पुलिस ने मुकदमे की पुरानी धाराओं को हटाकर दुष्कर्म (376), कुकर्म (377), पाक्सो एक्ट (3/4), वसूली करना (389) तकनीकि सिस्टम से गोपनीय डेटा चोरी करने (66ई), चाइल्ड अश्लीलोग्राफी (67बी) की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। सोमवार को उसे जेल भेज दिया है। अब पुलिस उसका रिमांड लेने की तैयारी कर रही है ताकि पता किया जा सके उसके किसी गिरोह से कनेक्शन तो नहीं हैं।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

गोविंद नगर थानाक्षेत्र के गुजैनी निवासी 13 वर्षीय बच्ची अपने मकान मालिक की बेटी के साथ डांस क्लास जाती थी। उनके बैंक खाते से कुछ माह पहले करीब 20 हजार रुपये आनलाइन ट्रांजेक्शन से निकल गए। इस पर उन्होंने 17 दिसंबर को गोविंदनगर थाने में धोखाधड़ी (420) और आईटी एक्ट (66डी) में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

गोविंदनगर इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने बताया कि मुकदमे की जांच साइबर सेल और क्राइम ब्रांच कर रही थी। जांच के दौरान पता चला कि रकम यूपीआई के जरिए दबौली निवासी जसवंत के खाते में पहुंची थी। टीम ने उसे उठाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके दबौली निवासी दोस्त आर्यन उर्फ हिमांशु सोनी का गुजैनी में डांस क्लास है।

उसने किसी छात्र की फीस उसके खाते में यूपीआई के जरिए ट्रांसफर कराई थी, इसके बाद पुलिस डांस टीचर तक पहुंचकर उसे हिरासत में ले​कर पुछताछ किया तो मामला खुलकरसामने आ गया। 

सोने की चेन भी हड़प की

इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने बताया कि इसके बाद डांस टीचर से छात्रा के बारे में पता लगाकर महिला कांस्टेबल के माध्यम से किशोरी से पूछताछ की। तब किशोरी ने बताया कि डांस टीचर ने उससे अश्लील हरकतें करने के साथ कुकर्म किया था।

जिसका वीडियो बनाकर टीचर उससे रुपये मांगते थे और रुपये न देने पर उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहे थे। डर कर उसने पापा के मोबाइल से यूपीआई के माध्यम से रुपये ट्रांसफर किए थे। छात्रा के घर से सोने की जंजीर भी गायब होने की जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें