कानपुर में युवक ने भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना करने के बाद खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

शुभम ने पूजा अर्चना करने के बाद खुद को गोली क्यों मार ली ,यह अभी रहस्य का विषय है।
शुभम ने पूजा अर्चना करने के बाद खुद को गोली क्यों मार ली ,यह अभी रहस्य का विषय है।

कानपुर के लाटूश रोड निवासी शुभम शुक्ला अपने मामा चौबेपुर के किशुनपुर निवासी विनोद के यहां रहता है। शनिवार देर शाम को वह बाइक से डेरापुर के कपालेश्वर मंदिर में आया और शिवलिग के सामने बैठकर पूजा—अर्चना करने लगा। पूजा समाप्त होने के बाद शुभम ने साथ में लाए तमंचे को बाहर निकालकर अपने पेट में गोली मार ली।

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक चौंकाने वाली वारादात सामने आई है। यहां कानपुर में थाना डेरापुर के अंतर्गत एक युवक ने मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गोली चलने की आवाज सुनकर मंदिर में मौजूद पुजारी व मंदिर के अन्य कर्मचारी दौड़ कर मंदिर के अंदर पहुंचे तो युवक खून से लथपथ फर्श पर पड़ा हुआ था।

मंदिर में खून देखकर पुजारी परेशान हो गया। पुजारी ने खुद को संभालते हुए इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सीएचसी भेजा गया।

जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए युवक को जिला अस्पताल के लिए ​भेज दिया जिला अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को देखने के बाद तत्काल प्रभाव से कानपुर के लिए भेज दिया। कानपुर में उसका भी इलाज किया जा रहा है लेकिन पुलिस इस बात का पता नहीं चल पाया है कि पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर में बैठकर युवक ने खुद को गोली क्यों मार ली।

यह है मामला

कानपुर के लाटूश रोड निवासी शुभम शुक्ला अपने मामा चौबेपुर के किशुनपुर निवासी विनोद के यहां रहता है।  शनिवार देर शाम को वह बाइक से डेरापुर के कपालेश्वर मंदिर में आया और शिवलिग के सामने बैठकर पूजा—अर्चना करने लगा। पूजा समाप्त होने के बाद शुभम ने साथ में लाए तमंचे को बाहर निकालकर अपने पेट में गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचा पुजारी घबरा गया और शोर मचाने लगा, पुजारी की आवाज सुन मंदिर के अंदर काम करने वाले दो अन्य कर्मचारी दौड़कर आए तो देखा कि मंदिर की फर्श पर खून से लथपथ शुभम पड़ा हुआ है। यह देख कर्मचारी भी घबरा गए लेकिन इसी दौरान पुजारी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शुभम को तत्काल प्रभाव से इलाज के लिए सीएससी भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी इलाज के दौरान गंभीर हालत देखते हुए उसे कानपुर के भेज दिया गया है, लेकिन काफी छानबीन करने के बाद भी पुलिस के जानकारी नहीं मिल पाई है। शुभम ने पूजा अर्चना करने के बाद खुद को गोली क्यों मार ली। 

वहीं पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी आलोक यादव ने बताया कि युवक ने अपने आप को गोली क्यों मारी है, इस मामले की जांच की जा रही है। युवक का इलाज चल रहा है डॉक्टरों के अनुसार जल्द ही युवक स्वस्थ हो जाएगा। युवक के स्वस्थ होते ही घटना की सही जानकारी मिल सकेगी।

इसे भी पढ़ें...

 

 


संबंधित खबरें