कानपुर में महिला बैंक अफसर को ब्लैकमेल कर शिक्षक ने पांच लाख वसूले, आरोपी को खोज रही पुलिस

टीम भारत दीप |

बैंक अफसर ने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट भी साक्ष्य के रूप में दिया है।
बैंक अफसर ने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट भी साक्ष्य के रूप में दिया है।

महिला बैंक अधिकारी ने पुलिस को बताया कि अगस्त 2015 में उनकी मुलाकात बाराबंकी निवासी इंदरवीर से हुई थी। इस दौरान दोनों प्राइवेट नौकरी करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। दोनों में पढ़ाई के दौरान ही प्रेम हो गए। आरोप है कि इस दौरान शिक्षक ने उनका निजी फोटो और वीडियो बना लिया था।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर से एक डराने वाला मामला सामने आया है। डराने वाला इसलिए हैं क्योंकि यहां एक पढ़े लिखे​ शिक्षक ने महिला बैंक अफसर के निजी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये वसूले। शिक्षक ने फोन करके महिला को इतना परेशान कर दिया कि महिला को अंत में पुलिस के पास जाना ही पड़ा ।

महिला बैंक अधिकारी ने पुलिस को बताया कि अगस्त 2015 में उनकी मुलाकात बाराबंकी निवासी इंदरवीर से हुई थी। इस दौरान दोनों प्राइवेट नौकरी करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। दोनों में पढ़ाई के दौरान ही प्रेम हो गए।

आरोप है कि इस दौरान शिक्षक ने उनका निजी फोटो और वीडियो बना लिया था। इस दौरान उनकी तैयारी बेहतर होने के चलते 2019 में उनका सरकारी बैंक में अफसर के पद पर नौकरी लग गई। जबकि वह एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षक बन गया।

इसी बात को लेकर इंदरवीर टशन रखने लगा। विवाद बढ़ा तो दोनों की बातचीत बंद हो गई। अब इंदरवीर ने निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर बैंक अफसर ने पांच लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया।

रुपए लेने के बाद भी इंदरवीर ने ब्लैकमेलिंग बंद नहीं की और जबरन नजदीकी बढ़ाने का प्रयास किया। इससे तंग होकर महिला बैंक अफसर ने आरोपी शिक्षक इंदरवीर के खिलाफ स्वरूप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अश्वनी पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बैंक ट्रांजेक्शन के मिले सुबूत, जल्द होगी गिरफ्तारी

इस मामले में स्वरूप नगर थाना प्रभारी ने बताया कि महिला बैंक अधिकारी ने पांच लाख रुपए आरोपी शिक्षक इंदरवीर के खाते में ट्रांसफर करने का साक्ष्य दिया है।

इसके साथ ही ब्लैकमेलिंग करने वाली कुछ तस्वीरें भी दिखाई जिन्हें वह वायरल करने की धमकी दे रहा है। व्हाट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट भी साक्ष्य के रूप में दिया है। जल्द ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें