प्रयागराज में महिला सिपाही से दोस्ती कर विश्वास जीता फिर पिलाई नशीली कोल्ड​ ड्रिंक, किया दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

महिला कांस्टेबल के बयान दर्ज करने और साक्ष्य संकलन के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
महिला कांस्टेबल के बयान दर्ज करने और साक्ष्य संकलन के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

महिला सिपाही ने गाजीपुर ​निवासी पंकज सिंह यादव के खिलाफ कर्नलगंज थाने में दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत में महिला सिपाही ने बताया कि पंकज एसएसपी कार्यालय में फोटाग्राफी सेक्शन में तैनात है, ड्यूटी के दौरान उसकी दोस्ती पंकज से हो गई।

प्रयागराज। प्रयागराज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात एक महिला सिपाही से साथी पुलिसकर्मी ने दुष्कर्म की वारादात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपित सिपाही ने महिला सिपाही का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकीं देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने महिला सिपाही  को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था। इसके बाद दुष्कर्म किया, आरोपी सिपाही ने महिला का वीडियो भी बना लिया।

जब महिला सिपाही शादी के लिए कहा तो आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। परेशान आकर महिला पुलिसकर्मी ने कर्नलगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है, शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी पुलिस कर्मी फरार हो गया है।

महिला सिपाही ने गाजीपुर ​निवासी पंकज सिंह यादव के खिलाफ कर्नलगंज थाने में दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत में महिला सिपाही ने बताया कि पंकज एसएसपी कार्यालय में फोटाग्राफी सेक्शन में तैनात है, ड्यूटी के दौरान उसकी दोस्ती पंकज से हो गई। व्यवहार ठीक होने पर दोनों की फोन पर बातें होने लगी। इस दौरान पंकज महिला कांस्टेबल के कमरे पर भी आने-जाने लगा।

महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया कि एक दिन पंकज उसके कमरे पर कोल्ड ड्रिंक लेकर पहुंचा, इसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था, कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद महिला कांस्टेबल नशे में हो गई और आरोपी पंकज ने उसके साथ दुष्कर्म कर डाला, आरोप है कि उसने घटना का वीडियो बना लिया।

कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए, होश में आने पर महिला कांस्टेबल ने विरोध किया तो पंकज ने महिला कांस्टेबल से शादी करने का वायदा किया, आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर अब आरोपी पंकज वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस का कहना है कि महिला कांस्टेबल के बयान दर्ज करने और साक्ष्य संकलन के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें